गूगल पिक्सल XL 2 की तस्वीरें हुई लीक, बेजल हुआ गायब

By   |  Updated On : July 12, 2017 05:18 PM
गूगल पिक्सल XL 2 स्मार्टफोन

गूगल पिक्सल XL 2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली:  

गूगल ने गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल XLफोन को लॉन्च करने के बाद अब XL2 लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में नए स्मार्टफोन गूगल एक्सएल2 की तस्वीरें लीक हुई है।

वेबसाइट ने एक नया रेंडर पोस्ट किया है जिसे नए पिक्सल का ऐक्युरट डिजाइन बता रही है। इस नए रेंडर में दिख रहा फोन सेकंड जेनरेशन का पिक्सल XL स्मार्टफोन है। इससे पहले इसी फोन को LG की बिल्ट वाला 'टाइमेन' बताया जा रहा था।

गूगल पिक्सल XL 2 इस साल रिलीज हुए दूसरे ऐंड्रॉयड फोन्स की तरह ही दिख रहा है। इसके बेजल पतले कर दिए गए हैं और स्क्रीन के किनारों को गोलाई दी गई है। इस फोन का लुक LG G6 जैसा ही है। बस इसपर से LG का लोगो हट गया है और एक बड़ा ईयरपीस ग्रिल लगा दिया गया है। इस रेंडर से थोड़ा बहुत बदलाव असली फोन में देखने को मिल सकता है।

और पढ़ेंः गूगल ने लांच की गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल XL

बैक पर मेटल बॉडी दिख रही है जिसमें पिक्सल का ट्रेडमार्क ग्लास विंडो भी है जिसे काफी छोटा कर दिया गया है। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इस विंडो में नहीं दिख रहा। सैमसंग, LG और HTC के ग्लास से बने डिवाइसेज से अलग गूगल मेटल बैक वाला डिवाइस उतार सकता है।

इसके अलावा इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पिक्सल XL 2 HTC के U11 की तरह स्क्वीज किया जा सकेगा। फ्रेम के साइड्स पर प्रेशर डालकर डिवाइस से फंक्शन परफॉर्म करवाए जा सकेंगे। रिपोर्ट की मानें तो फोन को स्क्वीज करने पर गूगल असिस्टेंट खुलेगा।

यह फोन अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले इसके कई लीक्स सामने आएंगे।

और पढ़ेंः गूगल पिक्सल और पिक्सलXL पर मिल रहा 13 हजार रुपये कैशबैक

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो