Breaking
  • कोलकाता टेस्ट: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया पहली पारी में 172 रनों पर ऑलआउट
  • अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा के पास भूकंप, रिक्टर स्केल पर 6.4 तीव्रता

Gionee S11 स्मार्टफोन की तस्वीरें हुईं लीक, जानें क्या है इसमें खास

  |  Updated On : November 13, 2017 04:11 PM
जियोनी एस11 स्मार्टफोन

जियोनी एस11 स्मार्टफोन

नई दिल्ली:  

जियोनी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Gionee S11 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह फोन जियोनी एस10 का का ही अपग्रेड वर्जन हैं। चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना पर एस11 की तस्वीरें लीक हुई है।

पिछले दिनों सितंबर में एस11 बैंचमार्किंग साइट GFXBench पर लिस्ट हुआ था। वहीं अब यह स्मार्टफोन नई जानकारी के साथ लिस्ट हुआ है जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी शामिल है।

जियोनी एस11 स्मार्टफोन को 26 नवंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक तस्वीरों से पता चलता है कि यह फोन तीन कलर ब्ल्यू, गोल्ड और पिंक में होगा।

GFXBench पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार जियोनी S11 स्मार्टफोन में 6-इंच का फुल एचडी+ डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2160×1080 पिक्सल दिया गया है। इस स्मार्टफोन में जियोनी एस10 के समान 18:9 फुलव्यू डिसप्ले उपलब्ध है।

और पढ़ेंः OnePlus 5 से OnePlus 5T में ये फीचर्स हो सकते हैं अलग

फुलव्यू डिसप्ले के अलावा इसमें बैक पैनल में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं अब TEENA पर भी इसी स्क्रीन आकार के साथ फुल एचडी प्लस एमोलेड फुलव्यू डिसप्ले की जानकारी दी गई है। टीना पर जियोनी एस11 के स्पेसिफिकेशन के साथ ही इमेज भी दी गई है।

सर्टिफिकेशन साइट टीना के माध्यम से सामने आई जियोनी एस11 की इमेज में इस स्मार्टफोन को मेटल यूनीबॉडी डिजाइन में​ दिखाया गया है। जिसमें बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट व बैक दोनों ओर जियोनी का लोगो दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जियोनी एस11 2.5गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी हो सकती है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128 जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं।

जियोनी एस11 एंड्राइड 7.1.1 नौगट के साथ अमीगो ओएस 5.0 पर पेश होगा। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें फ्रंट और बैक दोनों डुअल कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध होंगे। जिसमें डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और उसमें 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। वहीं 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और उसमें 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा उपलब्ध होगा।

जियोनी एस11 का आकार 177.8 ग्राम होगा। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें 4जी वोल्ट सपोर्ट उपलब्ध होगा। इसके अलावा 3.5एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस मौजूद होंगे। वहीं पावर बैकअप के लिए 3,600 एमएएच की बैटरी होगी।

और पढ़ेंः Moto X4 स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

RELATED TAG: Gionee S11 Smartphone, Gionee S11 Images Leaked, Gionee S11 Smartphone Features, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो