logo-image

BSNL ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर, 1 रुपये से कम में मिलेगा 1 GB डेटा, 3 महीने अनलिमिटेड डेटा

कंपनी ने 444 रु का डेटा प्लान लॉन्च किया है जिसमें बीएसएनएल ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 4जीबी 3G डेटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा।

Updated on: 16 Jun 2017, 08:48 PM

highlights

  • बीएसएनएल ग्राहकों के लिए खुशखबरी
  • सिर्फ 1 रुपये में बीएसएनएल ग्राहकों को मिलेगा 1 जीबी तक डेटा

नई दिल्ली:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अब सस्ती डेटा सर्विस के प्राइस वॉर में कूद गई है। कंपनी ने 444 रु का डेटा प्लान लॉन्च किया है जिसमें बीएसएनएल ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 4जीबी 3G डेटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा।

बीएसएनल कंपनी ने ये प्लान रिलायंस जिओ, एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। इस प्लान में खासबात ये है कि बीएसएनल ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों से काफी ज्यादा प्रतिदिन डेटा यूज करने की छूट दी है। इस ऑफर से ग्राहकों को 1 रुपये से भी कम पैसे में 1जीबी तक डेटा मिलेगा।

इससे पहले कंपनी 333 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 3 जीबी डेटा हर दिन दे चुकी है। कंपनी के मुताबिक 333 रुपये वाले प्लान को ग्राहकों के हाथों हाथ लेने पर 444 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: 1993 मुंबई बम धमाका: अबू सलेम समेत 6 दोषी करार, अब्दुल कय्यूम बरी

बीएसएनएल का ये प्लान ऐसे वक्त में सामने आया जह एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनी अपने प्रमोशनल प्लान को खत्म कर चुकी है। बीएसएनएल के इस नए प्लान से एयरटेल और वोडाफोन के ग्राहक इस तरफ शिफ्ट हो सकते हैं। बीएसएनएल का ये 444 रुपये वाला चौका प्लान अभी सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, 1 जवान शहीद