Happy Promise Day 2017: पार्टनर से प्यार को मजबूत करने का करें प्रॉमिस

By   |  Updated On : February 11, 2017 03:55 PM
प्रतीकात्मक चित्र

प्रतीकात्मक चित्र

New Delhi:  

वैलेंटाइन वीक के पांचवे दिन को 11 फरवरी को प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जा रहा है। लव कपल्स इस दिन अपने पार्टनर से कुछ वादें करते हैं और साथ रहने की कसमें भी खाते हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस रिश्ते को और भी अधिक मजबूत बनाने के लिए क्या करना चाहिए।

कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता, बल्कि उसे बनाना पड़ता है। रिश्ता चाहे जैसा हो, जिसके साथ हो, उसे लंबे समय तक सलामत रखना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

लड़कियों को टेडी बेहद पसंद है। बहुत सी लड़कियां तो अपने टेडी को लेकर सोना और उसे तकिए के तौर पर इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें: valentine week 2017: टेडी डे पर आॅनलाइन टेडी बीयर गिफ्ट कर करें अपने प्यार का इजहार

हर रिश्ते को अहमियत देने का वादा

लव रिलेशनशिप के दौरान पार्टनर्स को एक दूसरे की दिल बातें समझना ​अति आवश्यक है। अगर आप ही उन्हें नहीं समझेंगे, तो आपका रिश्ता ज्यादा समय तक बरकरार नहीं रह सकता है। इससे एक दिन पहले टेडी डे को लव कपल्स ने खूब इंज्वाय किया था। 

10 फरवरी को बाजारों में हर तरफ टेडी बीयर देखे गए। इस दिन अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रेमी जोड़ों ने एक-दूसरे को निशानी के तौर पर टेडी बीयर गिफ्ट किया। वैसी लड़कियों को टेडी बेहद पसंद है। बहुत सी लड़कियां तो अपने टेडी को लेकर सोना और उसे तकिए के तौर पर इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन वीक की हुई शुरुआत, इस लुक में आप दिखेंगी आकर्षक

ज्यादा से ज्यादा फोकस अपने पार्टनर से करने से प्यार बढ़ता है। इससे न केवल आपके रिश्ते को मजबूती मिलती है, बल्कि आपसी मनमुटाव भी मिटते हैं।
तो देर किस बात की है आज से ही अपने प्यारे रिश्ते को मजबूत बनाने की ठान लें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरें

वीडियो

फोटो