लव लाइफ हो रही है बोरिंग?.. अपनाएं ये छोटे-छोटे TIPS

रिलेशनशिप में अट्रैक्शन और अटैचमेंट को बरकरार रखना बेहद जरूरी है, नहीं तो आपकी लव- लाइफ थोड़ी बोरिंग हो जाएगी।

  |   Updated On : November 03, 2016 12:25 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

रिलेशनशिप में अट्रैक्शन और अटैचमेंट को बरकरार रखना बेहद जरूरी है, नहीं तो आपकी लव- लाइफ थोड़ी बोरिंग हो जाएगी। हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपका पार्टनर दूर होकर भी आपको मिस करता रहेगा। 

फाइल फोटो

फाइल फोटो

अपने पार्टनर को कभी-कभी प्यार भरा एक मैसेज करें। जैसे ही आपका पार्टनर मैसेज में आई मिस यू, आई लव यू या कोई शरारत भरी बात लिखा देखेगा तो उसके चेहरे पर मुस्कान छा जाएगी। आप बहुत ही आसानी से उनका दिल जीत लेंगे।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पार्टनर के साथ बिताए हुए सारे पलों को सहेजें और एक प्यारा-सा फोटो एलबम बनवाएं। जब आपका पार्टनर शाम को ऑफिस से घर लौटेगा तो बेडरूम में लगी पुरानी फोटोज के एलबम को देखकर उसकी यादें ताजा हो जाएंगी। यकीन मानिए, आपका पार्टनर इसे देखकर बेहद खुश हो जाएगा।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

नहीं है कि आप अपने पार्टनर को किसी खास मौके पर ही गिफ्ट्स दें। अगर अपने पार्टनर को छोटे-छोटे और प्यारे गिफ्ट्स देंगे तो उसे उतनी ही खुशी मिलेगी, जितनी बर्थडे या एनिवर्सिरी पर गिफ्ट्स मिलने पर होती है।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

अपने पार्टनर की शर्ट या पैंट की जेब में लव नोट रखें। लव नोट में पुरानी यादों को भी लिख सकते हैं। या फिर कोई ऐसी बात, जो आप बहुत दिनों से कहने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बोलने में हिचकते हैं। इसे पढ़कर आपके पार्टनर का आपके प्रति प्यार कहीं गुना बढ़ जाएगा।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बहुत दिन हो गए हैं और आप अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट पर नहीं गए हैं। अरे सोच क्या रहे हैं, टाइम निकालिए और पार्टनर के साथ तुरंत डिनर डेट पर जाएं। इसके अलावा घर पर भी कैंडल लाइट डिनर का सरप्राइज दे सकते हैं।

First Published: Wednesday, November 02, 2016 11:54 PM

RELATED TAG: Relationships,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो