logo-image

राजस्थान के भरतपुर में कावड़ियों पर समुदाय विशेष के लोगों ने किया पथराव

भरतपुर में कावड़ियों पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा पथराव करने के बाद क्षेत्र में तनाव के हालात हो गए हैं।

Updated on: 06 Aug 2018, 12:45 PM

नई दिल्ली:

भरतपुर में कावड़ियों पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा पथराव करने के बाद क्षेत्र में तनाव के हालात हो गए हैं। इस पथराव में दो कावड़िये घायल हो गए हैं। हमला के बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया है। पुलिस ने 6 आरोपियों को इस मामले में गिफ्तार कर लिया है।

डीग के सीओ अनिल कुमार मीणा ने कहा,'राजस्थान के भरतपुर मे विगत देर रात को हरिद्वार जा रहे कावड़ियों पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला कर उन पर पथराव कर दिया जिसमे दो कावड़ियों के चोट आयी है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और हमले के बाद कावड़ियों ने सड़क पर जाम लगा दिया लेकिन सूचना मिलने पर भारी पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा जहाँ मौके से 6 हमलावरों को गिरफ्तार किया है।'

बता दें कि देर रात को दिल्ली-कामा मार्ग स्थित गांव उदाका में कामा से 21 सदस्यों का कावड़ियों का दल हरिद्वार के लिए पैदल रवाना हुआ जहाँ कांवड़ियों के जत्था पर कुछ समुदाय विशेष के लोगों ने पथराव कर दिया जिससे दो काबड़िया चोटिल हो गए । गुस्साए कावड़ियों ने अपनी गाड़ी को आगे लगा कर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना पाकर कामा एसडीएम सुरेश चंद यादव, कामा सीओ राय सिंह बेनीवाल,डीग सीओ अनिल कुमार मीणा और कई थानों के प्रभारीमौके पर पहुंचे और पुलिस बल तैनात किया।

और पढ़ें: राजस्थान में फिर से बीजेपी सरकार बनाने का शाह का आह्वान

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और काबडियो से बातचित के बाद कामा दिल्ली मार्ग पर लगे जाम को खुलवाया ।