logo-image

बीजेपी में बगावती सुर, राजस्थान से विधायक बोले- मोदी सरकार में सिर्फ अंबानी और अडाणी का हुआ विकास

मोदी राज पर अब बीजेपी पार्टी के अंदर ही सवाल उठने लगे हैं। राजस्थान के बीजेपी विधायक ने कहा कि मौजूदा सरकार में सिर्फ अडाणी और अंबानी का ही विकास हो रहा है और किसान बदहाल है।

Updated on: 06 Jun 2017, 03:06 PM

नई दिल्ली:

मोदी राज पर अब बीजेपी पार्टी के अंदर ही सवाल उठने लगे हैं। राजस्थान के बीजेपी विधायक ने कहा कि मौजूदा सरकार में सिर्फ अडाणी और अंबानी का ही विकास हो रहा है और किसान बदहाल है।

बीजेपी के विधायक विधायक घनश्याम तिवारी ने कहा है कि, 'एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।'

राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी के विधायक घनश्याम तिवारी ने अब अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आलोचना की और इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर ले लिया।

तिवारी के कड़े तेवर दिखाते हुए केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए कहा 'मौजूदा सरकार में केवल “अडाणी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का” “विकास” हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहे हैं।'

यूपी: मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक हिंसा में 1 की मौत, 1 घायल

बीजेपी विधायक के मुताबिक भारत एक बड़ी आर्थिक शक्ति के तौर पर तो उभरा लेकिन भारतीयों का विकास नहीं हुआ।

घनश्याम तिवारी राजस्थान के सांगनेर से बीजेपी के विधायक है। मोदी सरकार की आलोचना से पहले तिवारी हाल ही में वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना करके मीडिया की सुर्खियों में आए थे।

उन्होंने कहा था कि वसुंधरा सरकार द्वारा नया कानून बनाकर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला, कार और नौकर-चाकर दिए जाने की व्यवस्था कर दी गई है। इसे तिवारी से संवैधानिक लूट तक करार दिया था।

उन्होंने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री वसुंधरा ने यह कानून पांच घंटों के अंदर राज्यपाल के दस्तखत के बिना पारित करवा लिया।

चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें