logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अलवर: बीजेपी MLA ज्ञानदेव आहूजा के बिगड़े बोल, गो-तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, 'मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ-तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे।'

Updated on: 25 Dec 2017, 07:27 AM

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार ऐसा बयान दिया है, जिस पर सिसायी बवाल खड़ा हो सकता है। राजस्थान के अलवर के रामगढ़ से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, 'मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ-तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे।'

आपको बता दें कि अलवर के खिलोरा ग्राम पंचायत के यादव नगर गांव में कुछ लोगों ने कथित गोतस्करों का वाहन कब्जे में ले लिया और जाकिर नाम के एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने गाड़ी से गोवंश भी पकड़ लिये। हालांकि पुलिस ने घायल जाकिर को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया।

इससे पहले नवंबर की शुरुआत में अलवर जिले में बीते कथित गोरक्षकों ने एक किसान उमर खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। वहीं अप्रैल में अलवर जिले में ही गौरक्षकों ने गाय तस्करी के संदेह पर पहलू खान नामक एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

और पढ़ें: अन्ना की चेतावनी, मोदी सरकार ने मांगें नहीं मानी तो त्याग दूंगा प्राण

ज्ञानदेव आहूजा का विवादों से है गहरा नाता

आहूजा ने 22 फरवरी को अलवर में एक रैली में कहा था, 'जेएनयू में रोजाना शराब की 4000 बोतलें, सिगरेट के 10 हजार फिल्टर, बीड़ी के 4000 टुकड़े, हड्डियों के छोटे-बड़े 50 हजार टुकड़े, चिप्स के 2000 रैपर्स और 3000 इस्तेमाल किए गए कंडोम मिलते हैं।' उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई थी।

और पढ़ें: शाह का कांग्रेस पर तंज, कहा- 'नैतिक जीत' का दावा नहीं करेगी पार्टी