logo-image

राजस्थान: BJP MLA के बेटे ने शख्स को कार से खींचकर पीटा, बचाव में उतरे पिता ने कहा- बच्चों का मामला

राजस्थान के बांसवाड़ा में बेटे की गुंडागर्दी मामले में सोमवार को पिता और बीजेपी विधायक धन सिंह का बयान सामने आया है।

Updated on: 02 Jul 2018, 01:54 PM

राजस्थान:

राजस्थान के बांसवाड़ा में बेटे की गुंडागर्दी मामले में सोमवार को पिता और बीजेपी विधायक धन सिंह का बयान सामने आया है। बेटे पर लगे मारपीट के आरोप में बचाव करते हुए उन्होंने कहा है कि इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। वहीं, गृह मंत्री ने कानून तोड़ने वाले के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

बीजेपी विधायक धन सिंह रावत ने बेटे का बचाव करते हुए कहा, 'यह बच्चों का मामला है। हमें इसमें नहीं पड़ना चाहिए। अगर वहां कुछ हाथापाई हुई भी है तो हमें इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बिहार में आरटीआई कार्यकर्ता सहित 2 लोगों की हत्या

वहीं, राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी किसी अपराधी को किसी प्रभावशाली व्यक्ति के बेटे होने की वजह से नहीं छोड़ा है, लेकिन जांच होना जरूरी।

गौरतलब है कि विद्युत कॉलोनी में धन सिंह के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस बात पर जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया था।

एक वीडियो में साफ देखा जा रहा था कि राजा पहले शख्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है और रास्ता बंद कर देता है। इसके बाद गाड़ी से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स को बुरी तरह पीटने लगता है। इस बीच विधायक के बेटे का दूसरा सहयोगी भी वहां पहुंच जाता है और दोनों मिलकर शख्स को पीटते हैं। यही नहीं, दोनों मिलकर शख्स की गाड़ी को तोड़ते भी दिख रहे हैं और पत्थर फेंक रहे हैं।

यहां देखें बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी:

ये भी पढ़ें: बुराड़ी कांड: पुलिस सूत्रों का दावा, अपराधिक साज़िश नहीं आत्महत्या