logo-image

भारत का एक शहर जहां बिके 'Love Pakistan' लिखे गुब्बारे, पुलिस आई हरकत में

कार्रवाई करते हुए ऐसे गुब्बारे बेचने वालों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की जा रही है।

Updated on: 07 Sep 2018, 01:23 PM

जयपुर:

देश के एक शहर में लव पाकिस्तान छपे गुब्बारों को बेचा गया और बच्चे इससे खेलने भी लगे। बाद में जब लोगों ने देखा और इस बात की भनक पुलिस को लगी तब पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए ऐसे गुब्बारे बेचने वालों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के पाली शहर के नागा बाबा बगेची के सामने फुटपाथ पर ‘‘लव पाकिस्तान’’ लिखे गुब्बारे बेचे जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस पुलिस ने एक्शन लिया और सभी बेचने वालों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस अभी इन लोगों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि पाली शहर के रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर ‘‘लव पाकिस्तान’’ लिखे गुब्बारे बेचे जा रहे थे। औधोगिक थाना पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तब पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोग खाना बदोश की तरह जीवन यापन करते हैं। परिवार के पास काफी संख्या में ऐसे गुब्बारे बरामद किए गए हैं। पुलिस इनकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि इन लोगों ने किस दुकानदार से ये गुब्बारे खरीद हैं.

पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पुलिस उस दुकानदार की भी जांच करने में लग गई है जहां से ये गुब्बारे खरीदे गए थे। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद जोधपुर के उस दुकानदार पर छापा भी मारा लेकिन वहां से पुलिस को कोई ऐसा गुब्बारा नहीं बरामद हुआ। यह भी बताया जा रहा है कि हिरासत में लिया गया खानाबदोश परिवार जयपुर से आया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।