logo-image

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू का अकाली-बीजेपी पर हमला, बोले- 'पंजाब की जीत कांग्रेस का पुनर्जन्म, केजरीवाल खराब नीयत के कारण हारे'

पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी गठबंधन की हार पर शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की रिवावइल करार दिया।

Updated on: 11 Mar 2017, 01:27 PM

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी गठबंधन की हार पर शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की रिवावइल करार दिया। सिद्धू ने अकाली-बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा।

सिद्धू ने कहा, 'लोगों ने दुष्टों का अहंकार तोड़ा है। यह पंजाब में कांग्रेस का पुनर्जन्म है।' साथ ही सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल इसलिए हारे क्योंकि उनकी नियत खराब थी।

सिद्धू की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खास बातें

- मैंने डंके की चोट पर राहुल भाई, सोनिया जी और कैप्टन जी को कहा था कि यह न्यू इयर का गिफ्ट है।

- लोगों ने दुष्ट का अंहकार तोड़ा। जब-जब जुल्म की अति होती है, अंहकार सिर चढ़ता है। यही होता है।

- यह चुनाव के नतीजे उनके लिए भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाते हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: किच्छा और हरिद्वार ग्रामीण सीट से हारे मुख्यमंत्री हरीश रावत

- पंजाब में यह कांग्रेस का पुनर्जन्म है। यहां से कांग्रेस नए जोश के साथ पूरे देश में आगे बढ़ेगी। खुशी से ज्यादा बदले की भाव को अलग रखकर पंजाब की भलाई के लिए काम करना होगा, जो पंजाब का हक होगा वहीं सिद्दू का काम होगा।

- नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, पंजाब का खजाना जो चोरो ने लूटा वह वापस लेगें। हमें आज से ही पंजाब के लिए काम करना करना होगा। जहां खुशी है वहीं परमात्मा से डर भी है। हमारी कोशिश होगी पंजाब को प्रगति को ओर बढ़ा सके। किसानों की आत्महात्याओं को रोके।

- पंजाब के विकास के लिए नीति और नीयत की जरूरत है। केजरीवाल अपनी खराब नीयत के चलते हारे। कांग्रेस की साख की लड़ाई थी। लोगो ने भरपूर तरह झोली भरी है।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू ने किया चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन, गाड़ियों समेत घुसे पोलिंग बूथ में