logo-image

कॉमेडी शो में जज बने रहने पर नवजोत सिद्धू के तेवर सख्त, कहा- शाम 6 बजे के बाद क्या करता हूं, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा पाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जज बने रहना सुर्खियों में हैं।

Updated on: 21 Mar 2017, 06:10 PM

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा पाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जज बने रहना सुर्खियों में हैं। इस बारे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कानूनी सलाह लेने की बात भी कह चुके है। हालांकि सिद्धू के तेवर इस मामले में तीखे नजर आ रहे हैं।

कानूनी सलाह पर सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा,' बॉस इज ऑलवेज राइट।( बॉस हमेशा सही होता है), हालांकि उनके तेवर कुछ और ही कह रहे हैं। सिद्धू ने आगे कहा,' कई बार मैं सभी 7 दिन सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक काम करता हूं। इसलिए 6 बजे के बाद मैं क्या करता हूं इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए। ये कोई मुनाफ के पद नहीं है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन, सांस्कृतिक और म्यूजियम की जिम्मेदारी सौंपी थी। वहीं दूसरी तरफ नवजोत ने कहा था कि वह कॉमेडी शो के साथ जुड़े रहेंगे। उन्होंने कहा था, 'राजनीति एक तरफ और रोजगार एक तरफ। मैं रात की फ्लाइट से मुंबई जाकर शूट करूंगा और अगले दिन वापस आकर लोगों की सेवा में लग जाऊंगा।'

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप भगवान नहीं हैं' तो कपिल ने दिया ये जवाब

भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में आए सिद्धू पिछले कुछ समय से राजनीति के गलियारों की चर्चा का विषय है। कभी बीजेपी से नाराजगी तो अब कॉमेडी शो में जज बने रहने पर विवाद। ऐसे में देखना है कि नवजोत इस मामले को कैसे सुलझाते हैं।

इसे भी पढ़ें: सहारा को SC की चेतावनी, नहीं दिए पैसे तो नीलाम कर देंगे एंबी वैली