logo-image

केजरीवाल ने गुरुमुखी भाषा में ट्वीट कर पंजाबियों से कहा, 'सच्चे और ईमानदार पार्टी को वोट दो'

पंजाब विधान सभा चुनाव में 'आप' बड़ी पार्टी के तौर पर उभर सकती है। कांग्रेस और बीजेपी-अकाली दल भी दबी जुबान में इसकी तस्दीक कर रहे हैं।

Updated on: 04 Feb 2017, 01:46 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पंजाब में वोटिंग के दिन भी वोटरों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। केजरीवाल ने शुनिवार सुबह 8 बजे पंजाब में वोटिंग शुरू होने से ठीक पहले ट्वीट कर लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

केजरीवाल ने यह ट्वीट गुरुमुखी भाषा में किया। केजरीवाल ने लिखा, 'आज चुनाव का दिन है। सब वोट डालने जरूर जाओ और अपने सब पड़ोसियों को भी लेकर जाओ ताकि एक सच्ची और ईमानदार पार्टी को वोट डाल सको।'

कांग्रेस और बीजेपी-अकाली भी मान रहे हैं पंजाब में 'आप' की मौजूदगी

पंजाब विधान सभा चुनाव में 'आप' बड़ी पार्टी के तौर पर उभर सकती है। कांग्रेस और बीजेपी-अकाली दल भी दबी जुबान में इसकी तस्दीक कर रहे हैं। कांग्रेस के परगट सिंह ने जालंधर में वोट डालने के बाद कहा कि कांग्रेस के बाद आप दूसरे नंबर पर होगी।

जानकार भी मान रहे हैं कि आप को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है। पंजाब विधानसभा की 117 सीटों पर शनिवार सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया है। यहां 22,614 मतदान केंद्रों पर मतदान हो रहे हैं। वोटों की गिनती 11 मार्च को होगी।

केजरीवाल ने हिंदी में भी ट्वीट कर जनता से अपने मताधिकार का प्रयोग करके राज्य के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को चुनने का आग्रह किया है। केजरीवाल ने एक औप ट्वीट में कहा, 'आज (शनिवार) गोवा और पंजाब इतिहास रचेंगे।'