logo-image

पंजाब चुनाव 2017: राजनीतिक पार्टियों में वीडियो वॉर शुरू

पंजाब चुनाव में प्रचार के दौरान राजनीतिक पार्टियों में वीडियो वॉर जारी है। इसी कड़ी में सोशल साइट्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को हरसिमरत कौर बादल को रास्ता रोककर परेशान करते हुए दिखाया गया है।

Updated on: 24 Jan 2017, 01:25 PM

नई दिल्ली:

पंजाब चुनाव में प्रचार के दौरान राजनीतिक पार्टियों में वीडियो वॉर जारी है। इसी कड़ी में सोशल साइट्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को हरसिमरत कौर बादल को रास्ता रोककर परेशान करते हुए दिखाया गया है। जिसके बाद हरसिमरत कौर बादल अपने पति और अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को इन्हें सबक सिखाने के लिए उकसाती हुई नजर आ रही है।

एक पंजाबी गाने के वीडियो को एडिट करके ये वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल किया गया है फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये वीडियो किस राजनीतिक पार्टी की तरफ से जारी किया गया।

पंजाब कांग्रेस ने एक और मजाकिया वीडियो जारी किया है। जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल को चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वो जल्द ही विधानसभा क्षेत्र लांबी में एक बार फिर से आने वाले हैं। दरअसल 18 जनवरी को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लांबी विधानसभा क्षेत्र से सीएम बादल के खिलाफ नामांकन दाखिल करने के बाद एक रोड शो किया था और इसी रोड शो को प्रमोट करने के लिए पहले एक मजाकिया वीडियो पंजाब कांग्रेस ने जारी किया था। जिस में कैप्टन अमरिंदर सिंह - अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल और डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं आ रहा हूं।

अब ये एक और नया वीडियो जारी करके लांबी विधानसभा क्षेत्र में कैप्टन अमरिंदर सिंह के होने वाले एक और रोड शो के लिए माहौल बनाया जा रहा है और इस वीडियो को सोशल साइट्स पर शेयर करना शुरु कर दिया गया है। पंजाब कांग्रेस की तरफ से जारी किए गए दोनों ही वीडियो शाहरुख खान की रईस फिल्म के ट्रेलर को एडिट करके बनाए गए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्मों के सीन को एडिट करके कांग्रेस के नेताओं और खासकर कैप्टन अमरिंदर सिंह के पक्ष में बनाए जा रहे वीडियोज के पीछे दिमाग प्रशांत किशोर की टीम का है जोकि इस वक्त पंजाब में कांग्रेस के साथ सक्रिय है।

पंजाब कांग्रेस की तरफ से एडिट करके जारी किए जा रहे मजाकिया वीडियोज के जवाब में आम आदमी पार्टी ने भी एक मजाकिया सॉन्ग और वीडियो जारी किया है। जिसमें पंजाबी के इस वीडियो में कहा जा रहा है कि सुखबीर बादल के सपनों में अरविंद केजरीवाल आता है और अकाली दल की जड़ें इस बार अरविंद केजरीवाल काट देंगे। साथ ही इस वीडियो में बादल पिता-पुत्र और बिक्रम सिंह मजीठिया को भी बदहाल हालत में दिखाया गया है।