logo-image

पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: पीएम मोदी ने पाकिस्तान का डर दिखाकर बीजेपी-अकाली गठबंधन के लिए मांगा वोट

विरोधियों पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को ऐसी पार्टियों को वोट नहीं देना चाहिए, जिनके अपने निहित स्वार्थ हैं।

Updated on: 29 Jan 2017, 06:12 PM

highlights

  • पंजाब में मजबूत सरकार के लिए बीजेपी-अकाली गठबंधन को दें वोट
  • राज्य में बीजेपी-अकाली गठबंधन ही दे सकती है मजबूत सरकार

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान का खतरा बताकर मतदाताओं से गठबंधन के पक्ष में मतदान किए जाने की अपील की।

रैली के दौरान मोदी ने कहा, 'पंजाब सीमावर्ती राज्य है। पाकिस्तान हमेशा ही पंजाब को अस्थिर करने के अवसर तलाशता है। यदि एक कमजोर सरकार सत्ता में आई या बाहरी लोगों की सरकार सत्ता में आई या भोगविलास में लिप्त सरकार सत्ता में आई तो यह पंजाब और पूरे देश के लिए बुरा होगा।'

रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में मजबूत सरकार के लिए अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को वोट दें। जिससे कि पाकिस्तान की सीमा से सटे इस राज्य में मजबूत सरकार बन सके।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी का बयान, कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है, पंजाब बादल को फिर से बतौर सीएम देखना चाहती है

विरोधियों पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को ऐसी पार्टियों को वोट नहीं देना चाहिए, जिनके अपने निहित स्वार्थ हैं।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने कहा, राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंजाब के युवाओं को किया जा रहा है बदनाम

उन्होंने कहा, "हमें यह सुनिश्चित करना है कि हमारे पास एक मजबूत सरकार हो। आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप सही तरीके से वोट करें।"

इसे भी पढ़ेंः पंजाब के कोटकपुरा रैली में बोले मोदी, 'कांग्रेस पार्टी ने पंजाब के नौजवानों को आतंकवादी रंग से रंगने का पाप किया है'

पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए चार फरवरी को मतदान होने हैं। इस बार राज्य में मुकाबला त्रिकोणिय दिख रहा है। यहां मुकाबला अकाली दल-बीजेपी गठबंधन, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)