logo-image

सिद्धू की घर वापसी पर हरसिमरत कौर का पलटवार, राहुल गांधी को बताया नशेड़ी

कांग्रेस में शामिल होने के बाद आज नवजोत सिंह सिद्धू ने सवांदाताओं से बात करते हुए पंजाब में ड्रग्स की समस्या का जिम्मेदार राज्य सरकार को ही ठहराया।

Updated on: 16 Jan 2017, 03:20 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस में शामिल होने के बाद आज नवजोत सिंह सिद्धू ने सवांदाताओं से बात करते हुए पंजाब में ड्रग्स की समस्या का जिम्मेदार राज्य सरकार को ही ठहराया। इसके बाद से ही पंजाब की राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। केंद्रीय मंत्री और अकाली सांसद हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को ही नशेडी कह डाला।

सिद्धू के पंजाब की बर्बादी का कारण ड्रग्स को बताने पर कौर ने पलवार करते हुए कहा,'ये राहुल गांधी, मुझे लगता है कि खुद सबसे ज्यादा नशे करते होंगे जो इन्हें पंजाब के 70 फीसदी लोग नशेड़ी लगते हैं।'

सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन करने को अपनी घर वापसी बताया, जिस पर कौर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,'सिद्धू साहब को बधाई, जो ऐसी पार्टी में जाने को घरवापसी कहते हैं जिसने सिख समुदाय का नरसंहार किया था।' सिद्धू को पाकिस्तान जाने की सलाह देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'कुछ लोगों अपने पैर तीन नावों पर रखते हैं, कभी बीजेपी, कांग्रेस... तो क्यों न थोड़ा और आगे बढ़ते हुए पाकिस्तान चले जाएं।'

कौर के अलावा प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल ने भी नवजोत सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने को उनका राजनीतिक करियर की समाप्ति बताया।