जुलाई में अबतक लॉन्च हुईं शानदार कारें, तस्वीरों के माध्यम से जानिए इन कारों के बारे में

Updated On : Jul 15, 2017 12:30 PM

हुंडई वर्ना

हुंडई वर्ना

यह कार पेट्रोल संस्करण दो इंजन विकल्पों के साथ-साथ 1.4 लीटर पेट्रोल, 1.6 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर यू 2 सीआरडीआई डीजल और 1.6-लीटर सीआरडीआई डीजल के साथ जारी रहने की भी उम्मीद है। इस कार की कीमत 14 लाख रुपए तक रखी गयी है।

हुंडई वर्ना कार

हुंडई वर्ना कार

दक्षिण कोरियाई ऑटो निर्माता ने बाहरी सुविधाओं जैसे- प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और एलईडी डेयरीज़ रनिंग लाइट्स, क्रोम एक्सेंटेंट ग्रिल, स्मूथ करेक्टर लाइन, और एलांट्रा जैसी एलईडी टेलिलाप्स के साथ-साथ सेडैन के इंटीरियर का प्रदर्शन किया है जो कि ब्लूटूथ, यूएसबी, ऐप्पल कार्पले, एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट के साथ एक टचस्क्रीन इंफुटमेंट सिस्टम के साथ केबिन से सुसज्जित है।

स्कोडा की नई ऑक्टेविया

स्कोडा की नई ऑक्टेविया

नई ऑक्टाविया कार लॉन्च होने जा रही है। इस कार की कीमत 22,89,573 रुपए तक है। यह कार पेट्रोल संस्करण दो इंजन विकल्पों 1.4 लीटर और 1.8 लीटर में उपलब्ध है।

4

4

स्कोडा की नई ऑक्टेविया अब चार शानदार रंगों में उपलब्ध होगी- क्वार्टज ग्रे, शानदार सिल्वर, कैंडी व्हाइट और मैजिक ब्लैक।

जगुआर ई-पेस एसयूवी

जगुआर ई-पेस एसयूवी

जगुआर ने एक शानदार विश्व रिकॉर्ड के साथ अपने नए ई-पेस एसयूवी का अनावरण किया। यही नहीं इसकी पेशकश के साथ ही स्टंट ड्रायवर टेरी ग्रांट ने ई-पेस को 15.3 मीटर, 270 डिग्री बैरल रोल के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया।

6

6

ई-पेस एसयूवी उत्पाद लाइनअप में एफ-पेस के नीचे बैठेगा और 2018 में वैश्विक बाजारों में आ जाएगा। ई-पेस यूके के बाहर बनाया जाने वाला पहला जगुआर होगा।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो