Breaking
  • मिस्र के उत्तरी प्रांत सिनाई में आतंकी हमला, 75 लोगों के घायल होने की खबर
  • Ind Vs SL: श्रीलंका पहली पारी में 205 रन पर ऑल-आउट

विश्व की इन 7 सबसे खूबसूरत महिलाओं का सभी मानते हैं लोहा

Updated On : Apr 19, 2017 18:55 PM

खूबसूरत महिलाओं का वर्चस्व

खूबसूरत महिलाओं का वर्चस्व

महिलाओं की खूबसूरती का अंदाजा लगा पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। आज लोगों में एक ​मिथक घर कर गया है कि केवल एक्टिंग और मॉडलिंग में ही खूबसूरत महिलाओं का वर्चस्व कायम है। लेकिन हम आपको उन महिलाओं के बारें में बताएंगे, जो इस क्षेत्र से कोसों दूर हैं।

1. मारिया शारापोवा

1. मारिया शारापोवा

29 वर्षीय टेनिस सनसनी मारिया शारापोवा खेल जगत में अपने खेल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने कई खिताब अपने नाम किये हैं।

2. अमल अलामुद्दीन

2. अमल अलामुद्दीन

अमल अलामुद्दीन पेशे से वकील हैं। अमल की शादी अभिनेता जॉर्ज क्लूनी से हुई है। 39 वर्षीय होने के बावजूद अमल आज का आकर्षण बरकरार है।

3.एना इवानोविच

3.एना इवानोविच

एना इवानोविच टेनिस खिलाड़ी हैं। एना ने साल 2016 के टॉप 20 बेस्टस टेनिस प्लेयर में भी अपना नाम दर्ज कराया है।एना ने मात्र 28 साल की उम्र में सफलता का मुकाम हासिल किया।

4. इवा कैली

4. इवा कैली

राजनीतिज्ञ इवा कैली की पहचान शुरुआती दौर में टीवी एंकर की थी, लेकिन वर्तमान में वह यूरोपीय संसद की सदस्य हैं। इवा के आकर्षण के आगे सभी नतमस्तक हो जाते हैं।

5. सोफी हॉर्न

5. सोफी हॉर्न

गोल्फ खिलाड़ी सोफी ने 15 साल की उम्र में ही अंडर-21 के खिताब पर अपना कब्जा कर लिया था। सोफी एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ योग्य ट्रेनर भी हैं। उनकी खूबसूरती दुनियाभर में मशहूर हैं।

6. लिडंसे कारोलाइन वोन्ना

6. लिडंसे कारोलाइन वोन्ना

स्कीइर के इतिहास में लिंडा का नाम सफल महिलाओं गिना जाता है। लिंडा ने खूबसूरती की मिसाल लिंडा के नाम कई उपलब्धियां दर्ज हैं।

7. एलेन हॉग

7. एलेन हॉग

हॉकी खिलाड़ी एलेन हॉग ने ओलम्पिक में तीन बार स्वर्ण पदक जीता है। लेकिन उन्हें लोग उनकी खूबसूरती के लिये भी जानते हैं।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो