logo-image

जब सिक्योरिटी गार्ड बना जानवर, लंगूर को लाठी से पीटकर फेंक दिया 4 मंज़िल से नीचे

गार्ड की दरिंदगी भरी ये सारी करतूत बैंक के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लंगूर को अस्पताल पहुंचाया।

Updated on: 26 Sep 2016, 06:31 PM

नई दिल्ली:

यूपी के कानपुर में एक निर्दयी गार्ड ने एक लंगूर को लाठियों से मारकर अधमरा कर दिया। गार्ड इतने पर ही नहीं रुका और उसने अधमरे बंदर को 4 मंज़िल से नीचे फेंक दिया। लेकिन इस बीच बैंक के एक अधिकारी ने देख लिया। पुलिस के आने से पहले गार्ड मौके से फरार हो गया लेकिन गार्ड की दरिंदगी भरी ये सारी करतूत बैंक के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लंगूर को अस्पताल पहुंचाया।
दरअसल ये पूरी घटना कानपुर के सिविल लाइंस की है, जहां एक लंगूर एक प्राइवेट बैंक की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में घुस गया था। गार्ड ने पहले जब इस लंगूर को मारा तो लंगूर बच कर चौथी मंज़िल पर भाग गया। गार्ड भी गुस्से में लंगूर के पीछे-पीछे चौथी मंज़िल पर चला गया और वहां उसने लंगूर पर ताबड़-तोड़ लाठी बरसाना शुरु कर दिया। गार्ड लंगूर को तब तक मारता रहा जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। हद तो तब हो गई जब गार्ड ने अधमरे लंगूर को बिल्डिंग की चौथी मंज़िल से नीचे फेंक दिया। गार्ड ने लंगूर को घसीटते हुए ले जाकर बिल्डिंग के नीचे फेंक दिया। वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ खानापूर्ति करके चली गई है।