logo-image

पत्रकार की पत्नी का तेज प्रताप पर शूटर को बचाने का आरोप, सीबीआई जांच की भी मांग

सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में उनकी पत्नी आशा रंजन से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। दायर याचिका में जेल से रिहा हुए आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर कथित शूटर मोहम्मद कैफ को बचाने का आरोप लगाया गया है।

Updated on: 15 Sep 2016, 05:25 AM

नई दिल्ली:

सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में उनकी पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। दायर याचिका में जेल से रिहा हुए आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर कथित शूटर मोहम्मद कैफ को बचाने का आरोप लगाया गया है। साथ ही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच को तत्काल प्रभाव से लागू करने की मांग की गई है।

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता किसलय चौधरी ने आशा रंजन की तरफ से याचिका दायर की है, जिसमें कहा गया है कि एफआइआर की कॉपी को दिल्ली ट्रांसफर किया जाए और मामले की पूरी जांच कराने के बाद आरोपियों को सख्त सजा दी जाए।

और पढ़ें: वायरल फोटो पर लालू के मंत्री बेटे का पलटवार, पीएम मोदी को घेरा

आरजेडी नेता शहाबुद्दीन के जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद वरिष्ठ पत्रकार रहे राजदेव की पत्नी ने कहा था कि उन्हें जान का खतरा है। उन्होंने राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

आपको बता दें कि चर्चित राजदेव रंजन मर्डर केस में मुख्य आरोपी मोहम्मद कैफ शहाबुद्दीन के साथ दिखाई दिया था। इसके अलावा बुधवार को मीडिया में कैफ और तेज प्रताप की एक साथ फोटो भी सामने आई है।