B'Day Special: बैंड बाजा बारात से लेकर पद्मावत तक रणवीर सिंह की ये फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Updated On : Jul 06, 2018 15:11 PM

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

बॉलीवुड में अपने अनोखे फैशन के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज 33 साल के हो गए है। इस खास दिन पर उन्हें फैंस और दोस्तों से बधाईयां मिल रही है। फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर को एक बेहतर अभिनेता के रूप में माना जाता है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

स्‍टाइल स्‍टेटमेंट और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह का जन्म आज के दिन ही 1985 में मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। अपनी तरह-तरह की नौटंकियों के लिए फेमस रणवीर सिंह, बचपन में भी बहुत खुराफाती हुआ करते थे।

बैंड बाजा बारात से लेकर पद्मावत

बैंड बाजा बारात से लेकर पद्मावत

बैंड बाजा बारात से लेकर पद्मावत तक लुटेरा के इस स्टार ने अपने अभिनय का लोहा मनवा दिया। आइये देखते है कि रणवीर के इस फिल्मी सफर में अब तक की उनकी कितनी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। खास बात है कि ये सारी फिल्में संजय लीला भंसाली ने ही निर्देशित की है।

पद्मावत

पद्मावत

पद्मावत: संजय लीला भंसाली निर्देशिक 'पद्मावत' अब तक की सबसे विवादास्पद फिल्म रही है। राजपूत समुदाय के विरोध कोर्ट के आदेश के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले आसमान को छू लिया। फिल्म में रनवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बेहद तारीफ भी मिली। दुनियाभर में फिल्म ने 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी: 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म भी संजय लीला भंसाली ने ही निर्देशित की है। घरेलु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करीब 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। वहीं ओवर सीज कमाई में भी फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

गोलियों की रासलीला- रामलीला

गोलियों की रासलीला- रामलीला

गोलियों की रासलीला- रामलीला: दिलचस्प बात यह कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली रणवीर सिंह की गोलियों की रासलीला- रामलीला का निर्देशन भी संजय लीला भंसाली ने किया था। 90 करोड़ के भव्य बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं ओवरसीज में भी फिल्म ने 50 करोड़ कमाए थे।

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो