logo-image

उरी के गुनाहगारों को जल्द सजा हो: शाहरूख खान

जम्मू कश्मीर के मसले पर उरी के आतंकी हमले की निंदा करते हुए दिया ये बड़ा बयान

Updated on: 18 Sep 2016, 04:07 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में जवानों पर हुए बड़े आतंकवादी हमले पर अभिनेता शाहरूख खान ने बड़ा बयान दिया है। पूरे मुल्क में चारों ओर हो रही आलोचना के बीच अब अभिनेता शाहरूख खान ने अपना बयान दिया है। अभिनेता शाहरूख खान ने उरी में हुए आतंकी हमले पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने शहीद हुए जवानों के परिवार के लिए प्रार्थना की है और साफ शब्दों में अपनी बात रखते हुए कहा कि जरूर इस हमले के गुनाहगार सजा पाएंगे। शाहरूख ने कहा कि "इस कायराना हमले को सुनकर बेहद दुखी हूँ। शहीदों के परिवारों के लिए दुआ करता हूँ। और उम्मीद है कि आतंकी जल्द सजा पाएंगे"। शाहरूख ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये बयान दिया है। 

शाहरूख ने साथ ही ये उम्मीद भी जताई है कि इन आतंकियों पर जल्द कार्वाई होगी। दूसरी तरफ गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान की जमकर खबर लेते हुए कहा है कि इस हमले का जिम्मेदार पाकिस्तान है। दरअसल पाकिस्तान एक आतंकवादी मुल्क है और इसको अलग थलग कर देना चाहिए।  

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकियों ने सेना हेडक्वार्टर पर रविवार सुबह हमला किया है। इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए जबकि 10 जवान घायल हैं। वहीं सेना ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। हमले के बाद वहां के हालातों का जायजा लेने आर्मी चीफ जनरल दलबीर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। वो जल्द ही घायल जवानों से मुलाकात करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।