logo-image

SP की दरार पर अमर सिंह ने कहा- 'छोड़ो कल की बातें...हम सब हैं समाजवादी'

बता दें कि अखिलेश सरकार के दो मंत्रियों और चीफ सेक्रेटरी के हटाए जाने के बाद मुलायम के कुनबे में घमासान शुरू हुआ।

Updated on: 18 Sep 2016, 04:04 PM

यूपी:

अमर सिंह ने सपा में चल रही तकरार पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, 'मुलायम के ऊपर कोई नहीं है। हम सभी उनके फैसले का सम्मान करते हैं।" वहीं, अमर सिंह ने आगे कहा कि, "छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी, नए दौर में मिलकर सभी को लिखनी है नई कहानी, हम सब हैं समाजवादी..."

बता दें कि अखिलेश सरकार के दो मंत्रियों और चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल के हटाए जाने के बाद मुलायम के कुनबे में घमासान शुरू हुआ। किसी तरह से मुलायम सिंह को पता चला कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ सीबीआई ने कोर्ट में रिपोर्ट सौंप दी है। ऐसे में सीबीआई कई लोगों से पूछताछ करेगी। इसके बाद नेताजी ने तुरंत सीएम अखिलेश से बात की और गायत्री को कैबिनेट से बाहर करने के लिए कहा।

मुलायम ने कहा- कोई मतभेद नहीं है

इसके बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल के चार बड़े विभाग वापस ले लिए। फिर शिवपाल के कैबिनेट से इस्तीफा देने के संकेत आने लगे। शिवपाल-अखिलेश और रामगोपाल-अखिलेश के बीच बैठक के बाद मुलायम ने एलान किया कि परिवार के बीच कोई मतभेद नहीं है। जब तक वे हैं, तब तक पार्टी में फूट नहीं होगी। इसके बाद अखिलेश ने भी एलान किया कि शिवपाल को उनके विभाग लौटा दिए जाएंगे और बर्खास्त मंत्री गायत्री प्रजापति की बहाली की जाएगी।