logo-image

इरफान खान और कपिल शर्मा के खिलाफ अवैध निर्माण का मामला दर्ज़

फिल्म अभिनेता इरफान खान और कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज़ किया गया है। दोनो के खिलाफ अवैध निर्माण के मामले में केस दर्ज हुआ है। दोनो पर एमआरटीपी कानून के उल्लंघन का आरोप है।

Updated on: 13 Sep 2016, 05:13 AM

Mumbai:

फिल्म अभिनेता इरफान खान और कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज़ किया गया है। दोनों के खिलाफ बीएमसी प्लान का उल्लंघन कर अपने घरों में अवैध निर्माण कराने के मामले में केस दर्ज हुआ है। 

ओशिवरा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में कपिल शर्मा पर डीएलएच एन्क्लेव बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर अपने फ्लैट में अवैध निर्माण करने का आरोप है। कपिल शर्मा के साथ ही इरफान खान के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है। इरफान खान इसी बिल्डिंग की 5 वीं मंजिल पर रहते हैं। बीएमसी इंजीनियर अभय जगताप ने दोनों इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।   

डीएलएच एनक्लेव में रहने वाले कुछ और फ्लैट मालिकों ने भी अवैध निर्माण कराया है। बीएमसी ने इनके खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है। बीएमसी ने कपिल शर्मा और इरफान खान सहित अवैध निर्माण कराने वाले दूसरे फ्लैट मालिकों और बिल्डर को 28 अप्रैल 2016  को नोटिस भी दिया था। 

MNSने भी अवैध निर्माण और पेड़ काटने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

इससे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 9 सितंबर को ट्वीट कर अज्ञात बीएमसी अधिकारी पर पांच लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि क्या यही हैं अच्छे दिन?