logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उरी-पठानकोट हमलावरों के DNA सैंपल की जांच अपने वैज्ञानिकों से कराए पाकिस्तान: विदेश राज्यमंत्री

विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने पाकिस्तान पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा 'पाकिस्तान अपने लोगों को मूर्ख बना सकते हैं लेकिन दुनिया को नहीं।' आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि भारत उरी अटैक पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

Updated on: 25 Sep 2016, 08:16 AM

नई दिल्ली:

विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि उनके यहां 'एक दो वैज्ञानिक' तो होंगे जो डीएनए सैंपल का जांच कर सकें। उन्होंने कहा 'पाकिस्तान अपने लोगों को मूर्ख बना सकते हैं लेकिन दुनिया को नहीं।' आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि भारत उरी अटैक पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

नवाज शरीफ ने कहा है कि उरी अटैक, कश्मीर में हुए 'अत्याचार' का नतीजा हो सकता है। उन्होंने कहा कि हमले के 12 घंटे के अंदर यह कह देना की इसमें पाकिस्तान का हाथ है, यह भारत का गैरजिम्मेदाराना बयान है।

जिसके जवाब में एमजे अकबर ने कहा, पाकिस्तान में एक दो वैज्ञानिक तो होंगे जो डीएनए सैंपल जांच कर सकें। शायद वह नवाज शरीफ के आसपास न हों लेकिन पाकिस्तान में तो वैज्ञानिक होंगे।'

उन्होंने कहा कि हमने जो सबूत दिया है उनके पास (वैज्ञानिक) भेजते। पठानकोट का सबूत मिल जाएगा, उरी का सबूत मिल जाएगा। अकबर ने कहा कि आप अपने लोगों को गुमराह करते रहे हैं। दुनिया को नहीं कर सकते।

एमजे अकबर ने कहा कि यूएन में पाकिस्तान को जवाब मिल चुका है। जितने देश हैं सभी ने यह मुद्दा उठाया है।