BREAKING NEWS
  • दिल्ली: कश्मीरी अलगाववादी नेता मोहम्मद हसन को पाक हाई कमीशन के पास से गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • यासीन मलिक की पार्टी जेकेएलएफ पर सरकार ने लगाई रोक- Read More »
  • SAFF Womens Championship 2019: महिला फुटबाल टीम ने 5वीं बार जीता सैफ कप, नेपाल को 3-1 से हराया- Read More »

B'day: साक्षी तंवर ने दोस्त के कहने पर शुरू की थी एंकरिंग, जानें खास बातें

Updated On : January 12, 2018 09:21 AM
साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

साक्षी तंवर टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। वह 'कहानी घर-घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सीरियल्स में दमदार एक्टिंग कर सभी के दिलों में जगह बना चुकी हैं। वहीं उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में साक्षी जबरदस्त एक्टिंग कर चुकी हैं। वह आज (12 जनवरी) को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें...
साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

साक्षी का जन्म 1973 में राजस्थान के अलवर में हुआ था। उन्होंने साल 2000 से 2008 तक 'कहानी घर-घर की' सीरियल में काम किया, जिसमें उन्हें खूब सफलता मिली। वह घर-घर में 'पार्वती' के नाम से पहचानी जाने लगीं।
साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

साक्षी तंवर (फाइल फोटो)

45 साल की साक्षी के पिता राजेंद्र सिंह तंवर सीबीआई ऑफिसर थे। ऐसे में साक्षी ने भी सिविल सर्विसेज में जाने का मन बना लिया। कॉलेज में वह इसकी तैयारियों में जुट गई थीं।
साक्षी (फाइल फोटो)

साक्षी (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक, साक्षी ने एक दोस्त के कहने पर दूरदर्शन के म्यूजिकल शो में एंकरिंग करनी शुरू की। फिर उन्होंने नाटकों में हिस्सा लेना शुरू किया और यहीं से एक्टिंग की शुरुआत हुई।
साक्षी और आमिर (फाइल फोटो)

साक्षी और आमिर (फाइल फोटो)

साक्षी ने 'दंगल' के अलावा 'मोहल्ला अस्सी' फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है। इसमें वह सनी देओल की पत्नी बनी हैं। इस मूवी को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन दो साल के संघर्ष के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड से 'A' सर्टिफिकेट मिला है।
News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो