logo-image

मनीष सिसोदिया के फिनलैंड यात्रा पर चेतन भगत ने ली चुटकी

लेखक चेतन भगत ने आम आदमी पार्टी के डीप्टी सीएम पर निशाना साधा है। शनिवार शाम को एक के बाद एक ट्वीट कर चेतन भगत ने मनीष सिशोदिया के फिनलैंड दौरे पर तंज कसा।

Updated on: 17 Sep 2016, 11:18 PM

नई दिल्ली:

लेखक चेतन भगत ने आम आदमी पार्टी के डीप्टी सीएम की यात्रा पर सवाल उठाया है। शनिवार शाम को ट्वीटर पर हमला करते हुए चेतन भगत ने मनीष सिसोदिया के फिनलैंड दौरे पर तंज कसा।

चेतन भगत ने ट्वीट किया कि दिल्ली में अच्छी शिक्षा व्यव्स्था, अच्छे शिक्षक, बिजली, पानी और बेहतर शौचालय कैसे हो इसको जानने के लिए उप मुख्यमंत्री को फर्स्ट क्लास में फिनलैंड जाना पड़ता है।

चेतन ने मनीष सिसोदिया के उस ट्वीट का भी जबाव दिया जिसमें सिसोदिया ने पत्रकार अरनव और चेतन को झूठा बताते हुए कहा था कि दोनों हर ग़लत काम के लिए आम आदमी पार्टी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं । इसका जबाव देते हुए चेतन ने कहा कि वो राजनेता नहीं है।


चेतन ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नए राजनीतिक दल बनाने से बेहतर है कि जो पुराने दल है उन्हें ही सही से चलाया जाए ।

गौरतलब है कि इससे पहले नजीब जंग ने दिल्ली में ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था का हवाला देते हुए मनीष सिसोदिया को फिनलैंड से जल्द वापस आने को कहा था