logo-image

मुंबई पुलिस ने मनसे की चित्रपट सेना के अमेय खोपकर को नोटिस, अमेय ने नोटिस FB पर शेयर कर लिखा 'फर्क नहीं पड़ता'

पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों में देश छोड़ने देने धमकी वर्ना मनसे स्टाइल बाहर निकालने की देने वाली मनसे की चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर को मुंबई पुलिस ने नोटिस दी है। पुलिस ने नोटिस में लोगों की शांति भंग ना करने की अपील की है।

Updated on: 25 Sep 2016, 12:28 PM

नई दिल्ली:

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों में देश छोड़ने देने धमकी वर्ना मनसे स्टाइल बाहर निकालने की धमकी देने वाली मनसे की चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर को मुंबई पुलिस ने नोटिस दी है। पुलिस ने नोटिस में लोगों की शांति भंग ना करने की अपील की है। साथ ही ये भी लिखा है कि अगर शांति भंग करने की कोशिश करते हैं तो उनके खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने अपने फेसबुक पर माहिम पुलिस के नोटिस की फोटो पोस्ट करके लिखा है कि उन्हें कोई फर्क़ नहीं पड़ता।

गौरतलब हो कि उरी हमले में भारतीय जवानों के शहीद होने पर पाकिस्तान के विरोध में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट सेना ने मीडिया के ज़रिए धमकी दी थी कि बॉलिवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी एक्टर्स 48 घंटे के अंदर देश छोड़ दें वर्ना उन्हें मनसे की स्टाइल में बाहर निकाला जाएगा।
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उरी में 18 सितम्बर को हमले में भारतीय सेना ने 4 आतंकियों को ढेर किया था। वहीं इस आतंकी हमले में 18 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।