logo-image

बॉलीवुड फिल्म रिव्यू: इन ट्वीट्स में जानें कैसी है 'पिंक' मूवी

फिल्म के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन दिल्ली पहुंचे। उन्होंने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी।

Updated on: 15 Sep 2016, 12:25 PM

मुंबई:

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और तापसी स्टारर 'पिंक' शुक्रवार को रिलीज होगी। बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने शुजीत सरकार निर्देशित फिल्म की खूब तारीफ की है। बता दें कि बिग बी ने मूवी की खास स्क्रीनिंग रखी थी, जिसे देखने के बाद सभी कलाकारों की जमकर सराहना हुई। वहीं, फिल्म के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन दिल्ली पहुंचे। उन्होंने ट्विटर पर इसकी फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि "पुराने साथियों और दोस्तों से मिलकर अच्छा लगा..।"

बॉलीवुड के गलियारों में 'पिंक' और फिल्म के किरदारों की सराहना हुई। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा कि ये फिल्म हर भारतीय को देखनी चाहिए। ये समाज का एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाती है। मूवी बेहद शानदार है। वहीं, एक्ट्रेस तापसी का कहना है कि यामी गौतम, नेहा धूपिया और सुनिधि चौहान समेत कई कलाकारों ने फिल्म की तारीफ की है। उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

जूनियर बच्चन ने भी की तारीफ

अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्वीट किया था। उन्होंने 'पिंक' को एक पावरफुल फिल्म बताया।

ये है फिल्म की कहानी-कलाकार

'पिंक' की कहानी दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें अमिताभ बच्चन वकील की भूमिका में हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और एंड्रिया टैरियांग ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये सभी दिल्ली में पुरुषों के समूह की छेड़खानी का शिकार बनती हैं। वहीं, पीयूष मिश्रा, अंगद बेदी और धृतिमान चटर्जी जैसे कलाकार भी फिल्म में हैं। इसे शुजीत सरकार और रश्मि शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डायरेक्शन अनिरुद्ध रॉय चौधरी का है।