logo-image

धोनी ने न्यूयॉर्क में किया फिल्म का प्रमोशन, कहा- भारत में मैच हारने पर आतंकवादी समझते हैं लोग

धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Updated on: 17 Sep 2016, 08:57 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सबसे 'कूल' कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि, "भारत में हम एक भी मैच हार जाएं तो लोग समझते हैं कि हमने क्राइम या किसी का मर्डर कर दिया हो या हम आतंकवादी हों।" धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में वो जोरशोर से अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये बयान दिया।

धोनी इन दिनों पत्नी साक्षी और फिल्म के प्रोड्यूसर अरुण पांडे के साथ न्यूयॉर्क में हैं। एक न्यूज एजेंसी का कहना है कि धोनी ने 2007 में वर्ल्ड कप मैच हारने पर ये बयान दिया। उन्होंने आगे कहा कि, "टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद जो रिस्पॉन्स मिला, उसने मुझे बेहतर और मजबूत शख्स बनाने में मदद की है।"

'लाइफ में मिले अनुभवों का कप्तानी पर असर'

कैप्टन कूल का कहना है कि लाइफ में मिले अनुभवों का उनकी कप्तानी पर ज्यादा असर है। बता दें कि भारत उस टूर्नामेंट में ग्रुप मैचों में बांग्लादेश और श्रीलंका से हार गया था। टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद रांची में धोनी के घर पर लोगों ने पत्थर बरसाए थे।

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

धोनी की बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज होगी। धोनी ने कहा कि वह चाहते थे कि इस फिल्म में उनकी जर्नी और स्ट्रगल को दिखाया जाए। ये बेहद साधारण-सी कहानी है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है।