logo-image

यहां मिल रहे हैं रक्षाबंधन पर खास ऑफर, जल्दी करें

रक्षाबंधन के मौके पर लोकल और ऑनलाइन मार्केट सुपर ऑफर दे रही हैं। राखी, कपड़े, गिफ्ट, गैजेट हर चीज पर डिस्काउंट कंपनियां भाई-बहन को लुभाने के लिए दे रही हैं। कई ज्वेलरी शॉप भी डिस्काउंट दे रही है। कई जगह तो कुछ प्रतिशत डिस्काउंट के साथ जीएसटी पर पूरी छूट दी जा रही है।

Updated on: 25 Aug 2018, 02:11 PM

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन के मौके पर लोकल और ऑनलाइन मार्केट सुपर ऑफर दे रही हैं। राखी, कपड़े, गिफ्ट, गैजेट हर चीज पर डिस्काउंट कंपनियां भाई-बहन को लुभाने के लिए दे रही हैं। कई ज्वेलरी शॉप भी डिस्काउंट दे रही है। कई जगह तो कुछ प्रतिशत डिस्काउंट के साथ जीएसटी पर पूरी छूट दी जा रही है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने तो रक्षाबंधन पर तीन दिन 'द बिग फ्रीडम सेल' दे रही है। यह सुपर सेल 25 अगस्त को है लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए यह सेल 24 अगस्त रात 9 बजे ही शुरू हो जाएगा। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए टैग रखा है 'सुपर च्वाइस सुपर प्राइस'।

और पढ़ें : आजादी से पहले जब बंट गया था बंगाल, राखी के धागे ने किया था एक, पढ़ें इतिहास

फ्लिपकार्ट के वेबसाइट के मुताबिक इस सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। इस सेल में iPhone SE 32 जीबी सिर्फ 16,999 रुपये में लिया जा सकता है। इसके अलावा Vivo V9 (24MP सेल्फी) सिर्फ 20,990 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी On Nxt 64 जीबी सिर्फ 10,900 रुपये में लिया जा सकता है। जबकि इसकी कीमत 17,900 रुपये है। तो इस रक्षाबंधन के त्यौहार में भाइयों को भारी छूट पर बहनों के लिए गिफ्ट मिल सकता है।फ्लिपकार्ट घरेलू इलैक्ट्रॉनिक सामानों पर 70 प्रतिशत तक की छूट देने वाला है। जिसमें टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान शामिल हैं।

मिन्त्रा (Myntra) रक्षाबंधन के मौके पर 30-50 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है। यहां से आप अपने और भाई के लिए ड्रेस ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं, पेटीएम रक्षाबंधन के मौके पर गिफ्ट पर 50 प्रतिशत तक की डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

रक्षाबंधन की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://www.newsnationtv.com/religion

वहीं, वॉलपूल कंपनी अपने प्रोडक्ट पर पांच हजार तक की डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही जीरो EMI के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

इसके साथ ही तनिष्क, कल्याण ज्वेलर्स समेत सर्राफ बाजार भी ज्लेवरी पर ऑफर दे रही हैं। लोकल बाजार में भी गिफ्ट, कपड़े और मिठाइयों पर डिस्काउंट मिल रही है। 

और पढ़ें : Exclusive: रक्षा बंधन मनाने का ये है सही तरीका, जानें पूरी पूजा विधि

 देखें वीडियो : त्योहार के सीजन में मिलावट का खेल जारी, बजार में बिक रहा है नकली मावा