logo-image

AIADMK के दो धड़ों के विलय के लिए शशिकला का निष्कासन जरूरी, पन्नीरसेल्वम गुट झुकने को तैयार नहीं

एआईएडीएमके नेता के.पी. मुनुस्वामी ने कहा कि वी.के.शशिकला का एआईएडीएमके से निष्कासन आवश्यक है और यह पार्टी व राज्य दोनों के हित में होगा।

Updated on: 19 Aug 2017, 07:06 PM

highlights

  • के पी मुनुस्वामी तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम गुट के नेता हैं
  • आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल में बंद है वी के शशिकला

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के नेता के.पी. मुनुस्वामी ने शनिवार को उन खबरों को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि वह पार्टी के दोनों धड़ों के विलय के बीच रोड़ा बन रहे हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वी.के.शशिकला का एआईएडीएमके से निष्कासन आवश्यक है और यह पार्टी व राज्य दोनों के हित में होगा। के पी मुनुस्वामी तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम गुट के नेता हैं।

एआईएडीएमके के नेता व पूर्व मंत्री मुनुस्वामी ने कहा कि शशिकला का पार्टी से निष्कासन पन्नीरसेल्वम द्वारा शुरू किए गए 'धर्मयुद्ध' का बुनियादी आधार है और इसके बिना इसका कोई अर्थ नहीं होगा।

उन्होंने कहा, 'मैंने इस मामले में कड़ा फैसला लिया है। इसे बाधा कैसे कहा जा सकता है।' उन्होंने कहा कि इस मामले में पन्नीरसेल्वम जो भी फैसला लेंगे, वह धड़े के सभी लोगों को मान्य होगा।

आपको बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद वी के शशिकला राज्य की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी रही थीं।

और पढ़ें: मुजफ्फरनगर में ट्रेन हादसा, उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे