logo-image

न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान के वक्त सहयात्री पर पेशाब की, भारतीय को CISF ने किया गिरफ्तार

अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान के दौरान न्यूयाॅर्क से दिल्ली आ रहे विमान में एक भारतीय शख्स पर अपने सहयात्री पेशाब करने के आरोप है. उसे इस आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 25 Apr 2023, 08:02 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान के दौरान न्यूयाॅर्क से दिल्ली आ रहे विमान में एक भारतीय शख्स पर अपने सहयात्री पेशाब करने के आरोप है. उसे इस आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इस दौरान नशे की हालत में था. अपने सहयात्री से बहस के दौरान उसने इस हरकत को अंजाम दिया. यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान संख्या एए 292 में घटित हुई. आरोपी यात्री को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को जैसी ही विमान करीब 9 बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा,  शख्स को पकड़ लिया गया. 

सूत्रों के अनुसार, एयरलाइंस ने विमान के हवाई अड्डे पर उतरने से पहले मामले की सूचना दिल्ली हवाई अड्डे को  दी थी. इस घटना में शामिल दोनों यात्रियों को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित यात्री ने शिकायत दर्ज कराई है. हाल के दिनों में यात्रियों द्वारा इस तरह की हरकत लगातार देखने को मिल रही है. घटना के दौरान शराब पीने के बाद सह.यात्रियों पर पेशाब करने की घटना देखने को मिली.

बीते वर्ष 26 नवंबर को नशे की हालत में एक शख्स ने एयर इंडिया की न्यूयाॅर्क से दिल्ली की उड़ान में ऐसी ही हरकत की थी। उसने बिजनेस क्लास में एक महिला यात्री पर पेशाब कर दी थी। यह मामला जनवरी माह का है। दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों बाद उस शख्स को पकड़ लिया। एयर इंडिया ने उस दौरान उसकी यात्रा पर 30 दिन का प्रतिबंध लगाया था।