Breaking
  • मोदी सरकार की नीतियों पर बोले राहुल, कहा- चीन से मुकाबले के लिए अभी और काम की ज़रुरत -Read More »
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

कंगना रनौत ने #Simran में डाल दी जान, लेकिन निराश करती है फिल्म

By   |  Updated On : September 15, 2017 02:43 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

रेटिंग
स्टार कास्ट
कंगना रनौत
डायरेक्टर
हंसल मेहता
प्रोड्यूसर
भूषण कुमार
जॉनर
कॉमेडी

मुंबई:  

'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'क्वीन' जैसी सुपरहिट फिल्में करके दर्शकों का नजरिया बदलने वाली कंगना रनौत एक बार फिर 'सिमरन' लेकर आपके सामने हाजिर हैं। इस फिल्म से कंगना के फैंस को काफी उम्मीदे हैं, लेकिन मूवी रिव्यू से लग रहा है कि 'क्वीन' इस बार अपना जादू बिखेरने में कामयाब नहीं हुई हैं।

ये है फिल्म की कहानी

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक हंसल मेहता ने 'सिमरन' को डायरेक्ट किया है। यह कहानी प्रफुल्ल पटेल की है, जो अमेरिका में रहती है। प्रफुल्ल बिंदास रहती है, लड़कों से जमकर फ्लर्ट करती है। सीधी-सादी दिखने वाली लड़की को जुएं की लत होती है। वह पहले तो बहुत पैसे जीतती है, लेकिन धीरे-धीरे वह नशे में सारा पैसा हार जाती है। इसके बाद प्राइवेट लैंडर पैसा वसूलने के लिए प्रफुल्ल के पीछे पड़ जाता है।

ये भी पढ़ें: #Flashback: दिलीप कुमार की दूसरी शादी से टूट गई थीं सायरा

प्रफुल्ल के पिता उसे किसी वजह से 50 हजार डॉलर देने से मना कर देते हैं। इसके बाद उसके पास कोई चारा नहीं बचता है और वह अमेरिका में लूटपाट करना शुरू कर देती है। आखिर में क्या होता है, यह जानने के लिए आपको बॉक्स ऑफिस जाना पड़ेगा।

'सिमरन' की कमजोर कड़िया

फिल्म शुरू होने के कुछ समय तक आपको समझ ही नहीं आएगा कि आखिर हो क्या रहा है। बात करें सीन्स की तो इंटरवल तक आपको एक जैसे ही दृश्य नजर आएंगे। फिल्म की कहानी काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है। लेकिन निराशा तब होती है, जब इंटरवल के बाद भी कहानी स्लो ही चलती है।

क्यों देखने जाएं फिल्म

अगर आप कंगना रनौत के फैन हैं तो मूवी देखने जरूर जाएं। उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस की तारीफ करनी होगी। इसके अलावा सिनेमेटोग्राफी शानदार है। फिल्म का संगीत साधारण है।

कहीं पीछे छूट गई 'सिमरन'

'सिमरन' रिलीज होने से पहले काफी हंगामा हुआ। फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के रिश्ते को लेकर। उन्होंने आदित्य पंचोली पर भी मारपीट का आरोप लगाया। कंगना ने हर मामले पर बेबाकी से बात की, लेकिन इन सबके चक्कर में फिल्म कहीं पीछे रह गई। कंगना का जलवा तो चल गया, लेकिन कहानी ने रंग में भंग डाल दिया।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तो़ड़ा सीजफायर, एक जवान शहीद

RELATED TAG: Kangana Ranaut, Simran,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो