logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

WWE: ट्रिपल एच ने जिंदर महल को दिया चैलेंज, 9 दिसंबर को होगा महामुकाबला

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पुर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने जिंदर महल को मैच के लिए रविवार को चैलेंज दिया है।

Updated on: 13 Nov 2017, 04:44 PM

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व चैंपियन ट्रिपल एच ने जिंदर महल को मैच के लिए रविवार को चैलेंज दिया है। मजे की बात यह जिंदर महल ने उनके चैलैंज को स्वीकार कर लिया है और उन दोनों के बीच 9 दिसंबर को महामुकाबला होगा।

ट्रिपल एच ने जिंदर महल को भारत दौरे के दूसरे दिन के लिए अपने ट्विटर पर चैलेंज किया था, जिसे जिंदर ने स्वीकार कर लिया है। अब 9 दिसंबर को फैंस को ये महामुकाबला देखने को मिलेगा।

जिंदर महल के लिए यह ऐतिहासिक मैच साबित हो सकता है। उन्होंने 170 दिनों तक डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने पास रखा था। ऐसे में जिंदर के पास ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ने के लिए पूरा आत्मविश्वास होगा। जिंदर चाहेंगे कि वह उन्हें अपनी सरजमीं पर हराकर अपना दबदबा कायम कर सकते हैं।

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 8 और 9 दिसंबर को यह फाइट होने वाली है। जिंदर केविन ओवंस के खिलाफ नॉन टाइटल मैच में 9 दिसंबर को लड़ने वाले है।