logo-image

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर दिया ये जवाब

कई लोगों ने इस ट्वीट को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के अकाउंट से ट्वीट किया हुआ समझ लिया जबकि ट्वीट वीरेंद्र सहवाग के वेरीफाइड ट्विटर अकाउंट से नहीं किया गया है।

Updated on: 29 Apr 2017, 09:54 AM

नई दिल्ली:

दो साल के इंतजार के बाद बाहुबली-2 आखिरकार शुक्रवार को देश-विदेश में रिलीज हो गई। नौ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बेहद क्रेज देखने को मिला। असल में सबको इस सवाल के जवाब का इंतजार था कि आखिर कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? यह एक ऐसा सवाल था जो पिछले दो सालों से हमारे इर्द - गिर्द घूमता आ रहा है।

सहवाग ने ट्वीट कर इस सवाल का जबाव देते हुए कहा कि सभी लोग यही पूछ रहे हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, फिर पुलिस ने कटप्पा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया और इसके लिए हम जिम्मेदार हैं। सहवाग के इस मजाकिए ट्विट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

कई लोगों ने इस ट्वीट को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के अकाउंट से ट्वीट किया हुआ समझ लिया जबकि ट्वीट वीरेंद्र सहवाग के वेरीफाइड ट्विटर अकाउंट से नहीं किया गया है। कई लोग जहां पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को टैग कर सलाह देने लगे तो कई साइट्स पर सहवाग का ट्वीट बता कर खबर भी चल गई।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

बता दें कि सहवाग भी आए दिनों अपने वन-लाइनर्स के चलते काफी छाए रहते हैं। कभी वो अपनी किसी पुरानी फोटो को ट्वीट कर यादें ताजा करते दिख रहें हैं तो कभी किसी की टांग खींचते। हाल ही में सहवाग ने गांगुली को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, दादा की रसगुल्ले जैसी मुस्कान..

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें