logo-image

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने रेड्डिट के को-फाउंडर से की सगाई

टेनिस सुपरस्टार और पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सगाई कर ली है।

Updated on: 30 Dec 2016, 01:07 PM

नई दिल्ली:

टेनिस सुपरस्टार और पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सगाई कर ली है। सेरेना ने सोशल मीडिया वेबसाईट रेड्डिट पर अपनी सगाई की घोषणा की। सेरेना ने रेड्डिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन से रोम में सगाई की। सेरेना ने रेड्डिट पर कविता पोस्ट कर अपनी सगाई के बारे में जानकारी दी।

सेरेना ने बताया कि वो और एलेक्सिस दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सेरेना ने लिखा कि एलेक्सिस उन्हें रोम ले गए जहां वो पहली बार उनसे मिली थी। सेरेना ने आगे लिखा कि एलेक्सिस ने यहीं पर घुटने में बैठकर उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया और उन्होंने हां कर दी।

यह भी पढ़ें- अफवाहों पर बोले विराट, 'अभी नहीं हो रही सगाई, जब होगी तब छुपाएंगे नहीं'

सेरेना के लिए स्पेशल रहा 2016

अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के लिए यह साल बेहद खास रहा है। इसी साल उन्होंने सातवां विंबलडन सिंगल्स का खिताब जीता व 22वां ग्रैंड स्लैम सिंगल्स अपने नाम किया। फिलहाल सेरेना अगले हफ्ते से शुरू हो रहे ASB क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लेने न्यूजीलैंड पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें- IPTL-2016 में नहीं दिखेगा सेरेना और फेडरर का जलवा

कौन हैं एलेक्सिस

एलेक्सिस सोशल गैदरिंग साइट रेड्डिट (Reddit) के को-फाउंडर हैं। एलेक्सिस ओहानियन ने 2005 में अपने कॉलेज के एक मित्र स्टीफ हफमैन के साथ रेड्डिट की स्थापना की थी। रेड्डिट एक सोशल मीडिया मंच है जहां यूजर्स किसी खास विषय या समाचार पर ग्रुप में अपने विचार साझा करते हैं।