logo-image

सानिया मिर्जा ने दी पाकिस्तान को आजादी की बधाई, फैन्‍स ने किया ट्रोल, मिला ये जवाब

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तान के आवाम को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। सानिया ने 14 अगस्त को ट्विटर के जरिए पड़ोसी मुल्क के लोगों को आजादी की शुभकामनाएं दी।

Updated on: 15 Aug 2018, 08:45 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तान के आवाम को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। सानिया ने 14 अगस्त को ट्विटर के जरिए पड़ोसी मुल्क के लोगों को आजादी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे पाकिस्‍तानी फैन्‍स को उनकी 'इंडियन भाभी' की ओर से बधाई और प्‍यार।' बता दें कि जहां भारत अपना स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाता है तो वहीं पाकिस्तान 1 दिन पहले 14 अगस्‍त को अपना स्‍वतंत्रता दिवस मनाता है।

इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने सानिया को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन सानिया ने उनको बेहतरीन जवाब दिया। सानिया ने एक यूजर को सबक सि‍खाते हुए साफ किया कि उनका स्‍वतंत्रता दिवस कब है। सानिया ने लिखा, 'जी नहीं, मेरा और मेरे देश का स्‍वतंत्रता दिवस कल है, और मेरे हस्‍बैंड और उनके देश का आज। उम्‍मीद है कि आपका कंफ्यूजन दूर हो गया होगा? वैसे आपका कब है? क्‍योंकि आप बहुत कंफ्यूज लगते हो।'

कई अन्य यूजर्स ने भी सानिया को उनके बधाई देने के बाद ट्रोल किया। किसी ने लिखा कि उन्हें शुभकामनाओं की जरूरत नहीं है। ये किस तरह की शादी है तो कोई उन्हें वसीम अकरम की पत्‍नी की तरह पाकिस्‍तान आकर रहना चाहिए।

सानिया ने इसका भी जवाब दिया और लिखा, 'शांत रहिए। यदि आपको शुभकामनाओं की जरूरत नहीं है तो मत लीजिए, याद कीजिए मैंने कब आपको अपनी लाइफ पर राय देने को कहा था?'