logo-image

सर्विस टैक्स चोरी मामले पर भड़की सानिया, कहा मीडिया सिर्फ निगेटिव खबर ही दिखाता है, अच्छी नहीं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ऊपर लगे सर्विस टैक्स का भुगतान के आरोपों पर मीडिया को निशाना साधा। सानिया ने कहा कि मीडिया उनके निगेटिव कामों पर ही ध्यान देती है न कि उनके शानदार प्रदर्शन पर।

Updated on: 18 Feb 2017, 08:40 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ऊपर लगे सर्विस टैक्स का भुगतान के आरोपों पर मीडिया को निशाना साधा। सानिया ने कहा कि मीडिया उनके निगेटिव कामों पर ही ध्यान देती है न कि उनके शानदार प्रदर्शन पर। सानिया ने जारी कतर ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उन्होंने कहा है कि मीडिया ने इस बात पर ध्यान न देते हुए टैक्स चोरी की बात को तूल दिया।

सानिया ने अपनी चेकगणराज्य की जोड़ीदार बारबोरा स्ट्रायकोवा के साथ कतर ओपन के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई है जहां उनका सामना अमेरिका और स्लोवेनिया की अबिगाली स्पियर्स और कैटरिना सरेबोटनिक के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने किया सर्विस टैक्स चोरी से इनकार, कहा 'मैंने कोई टैक्स धोखाधड़ी नहीं की'

सानिया ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'मीडिया का एक चुना हुआ तबका मेरे कतर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने की खबर पर चुप रहती है और कर चोरी मामले पर 100 लेख लिख डालती है, यह आश्चर्यजनक है।'

उन्होंने लिखा, 'जो साफ दिख रहा है वो यह है कि निगेटिव खबरें पॉज़िटिव खबरों से ज्यादा छापी जा रही हैं।' सर्विस टैक्स विभाग ने सानिया को कर चोरी के मामले में 16 फरवरी तक खुद हाजिर होने या अपने प्रतिनिधि को भेजने को कहा था।

यह भी पढ़ें-अभ्यास मैच: स्मिथ, मार्श के शतक से ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 327 रन

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ऊपर लगे सर्विस टैक्स का भुगतान ना करने के आरोपों को खारिज किया है। सानिया की ओर से कहा गया कि तेलंगाना सरकार ने उन्हें जो एक करोड़ रूपए दिए वह ट्रेनिंग के लिए प्रोत्साहन राशि है। सानिया को 6 फरवरी को सर्विस टैक्स चोरी को लेकर समन दिया गया था।