सानिया मिर्जा ने भारतीय हॉकी टीम को ट्विटर पर जीत की दी बधाई

  |  Updated On : June 18, 2017 11:54 PM
सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में रविवार को भारत को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन पूरी टीम महज 30.3 ओवर में 158 रनों पर सिमट गई।

चैंपियंस ट्रॉफी पर पाकिस्तान का कब्ज़ा हो गया है। वही दूसरी ओर हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल के अहम मुकाबले में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया है।

इस महामुकाबले के मौके पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी और पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी। 

सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा,  'भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में जीतने के लिए बधाई पाकिस्तान टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई।' 

आपको बता दें कि हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल के अहम मुकाबले में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को हराकर भारत ने 7-1 से जीत दर्ज की है।

वहीं पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हरा दिया है और इस महामुकाबले में भारत की हार हुई है। पाकिस्तान ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा था। पाकिस्तान ने पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी जीता है।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)   

RELATED TAG: Champions Trophy, Sania Mirza,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो