SAFF Football Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला अन्य मैचों की तरह : कांस्टेनटाइन

टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को भी इतने ही अंतर से मात दी थी।

  |   Updated On : September 10, 2018 09:27 PM
फुटबाल के सैफ सुजुकी कप

फुटबाल के सैफ सुजुकी कप

नई दिल्ली:  

फुटबाल के सैफ सुजुकी कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला करने से पहले भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफान कांस्टेनटाइन ने कहा कि यह मैच किसी अन्य फुटबाल मैच की तरह ही है। मौजूदा चैम्पियन भारत ने रविवार को खेले गए ग्रुप स्तर के दूसरे मुकाबले में मालदीव को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को भी इतने ही अंतर से मात दी थी।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया, 'हमें पता है कि मुकाबला कड़ा होगा लेकिन यह कुछ अलग नहीं है। हम इस मौके को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे सकते और मुझे उम्मीद है कि हम यह मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश करने में कामयाब हो पाएंगे।'

और पढ़ें: SAFF Football Cup: मालदीव को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

इससे पहले, काठमांडू में सितम्बर 2013 में भारत ने पाकिस्तान का मुकाबला किया था। उस मुकाबले में भारत ने 1-0 से जीत दर्ज की थी। कांस्टेनटाइन ने सेमीफाइनल में जगह बनाने पर नेपाल की भी तारीफ की। 

कांटनेटाइन ने कहा, 'नेपाल ने बेहतरीन फुटबाल खेली है और वह सेमीफाइनल में पहुंचने के हकदार हैं। उम्मीद है कि हम पाकिस्तान से जीतेंगे और आशा है कि फाइनल में नेपाल का सामना करेंगे।'

First Published: Monday, September 10, 2018 09:21 PM

RELATED TAG: Saff Cup, Stephen Constantine, Manvir Singh, India, Pakistan, Maldives,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो