logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: तेलुगू टाइटंस ने जयपुर को 41-34 से हराया

स्टार रेडर राहुल चौधरी का फुर्तीला खेल एक बार फिर उनकी टीम तेलुगू टाइटंस की जीत का कारण बना।

Updated on: 28 Sep 2017, 03:16 AM

नई दिल्ली:

स्टार रेडर राहुल चौधरी का फुर्तीला खेल एक बार फिर उनकी टीम तेलुगू टाइटंस की जीत का कारण बना। प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में टाइटंस ने बुधवार को इंटर जोनल मुकाबले में अपने से मजबूत टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी।

त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में टाइटंस ने जयपुर को 41-34 से हराया।

17 अंक लेने वाले राहुल ने इतने ही अंक लेने वाले जयपुर के पवन कुमार को पीछे छोड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। एक समय पिछड़ रही जयपुर ने पवन के दम पर अंतिम पलों में जीत की कोशिशें तो की और वह करीब भी आई, लेकिन राहुल ने उसकी उम्मीदों को पूरा नहीं होने दिया।

टाइटंस ने शरुआत से ही जयपुर को बैकफुट पर रखा। 11वें मिनट में वह 9-5 से आगे थी। इस बढ़त को कायम रखते हुए उसने पहले हाफ का अंत 23-11 की बढ़त के साथ किया।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज की जबरदस्त वापसी, गुजरात फार्च्यूनजायंट्स को 35-34 से दी मात

दूसरे हाफ में भी राहुल के नेतृत्व में टाइटंस ने लगातार अंक लेने चालू रखे। वह 26वें मिनट तक 29-15 से आगे थी। यहां तुषार पाटिल ने सफल रेड डालते हुए अपनी टीम के खाते में एक अंक डाला। यहां से जयुपर ने टाइटंस को कुछ देर के लिए अंक लेने से रोके रखा और खुद लगातार अंक लेती रही।

जयपुर ने स्कोर 21-29 कर लिया था। टाइटंस ने अपने आप को संभालते हुए दोबार अंक लेने चालू रखे लेकिन उसका डिफेंस जयपुर को रोक नहीं सका। जयपुर ने स्कोर 28-35 कर लिया था और मैच खत्म होने में दो मिनट का समय शेष रहने तक उसका स्कोर 33 था जबकि टाइंटस के पास पांच अंकों की बढ़त थी।

टाइटंस ने संभल कर खेलते हुए अंत में अंक लेने का कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं किया और बढ़त को बनाए रखा। राहुल ने आखिरी पल में रेड से दो अंक लेकर जीत के अंतर को और बढ़ा दिया।

और पढ़ेंः BCCI के क्रिकेट ऑपरेशंस के महाप्रबंधक पद से एमवी श्रीधर का इस्तीफा