प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज की जबरदस्त वापसी, गुजरात फार्च्यूनजायंट्स को 35-34 से दी मात

कप्तान अजय ठाकुर ने एक बार फिर बेहतरीन खेल दिखाते हुए तमिल थलाइवाज को प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में मंगलवार को गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स के खिलाफ पिछड़ने के बाद वापसी कराते हुए जीत दिलाई।

  |   Updated On : September 27, 2017 02:19 AM
तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर

तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर

नई दिल्ली:  

कप्तान अजय ठाकुर ने एक बार फिर बेहतरीन खेल दिखाते हुए तमिल थलाइवाज को प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में मंगलवार को गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स के खिलाफ पिछड़ने के बाद वापसी कराते हुए जीत दिलाई। त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में थलाइवाज ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात की मजबूत टीम को 35-34 से मात दी।

थलाइवाज की टीम काफी पीछे थी, लेकिन अंतिम समय में अजय ने लगातार रेड से अंक लेते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच की आखिरी रेड में थलाइवाज एक अंक से पीछे थी। रेड मारने गए अजय ने गुजरात के दो खिलाड़ियों को आउट करते हुए गुजरात के मुंह से जीत छीन ली। अजय ने मैच में 13 अंक लिए।

पहले हाफ में गुजरात की टीम 20-13 से आगे थी। दूसरे हाफ की शुरुआत में भी गुजरात ने अपना बेहतरीन खेल जारी रखा और 30-18 से बढ़त ले ली।

और पढ़ेंः इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ब्रिस्टल में गिरफ्तार, नहीं खेलेंगे चौथा वनडे

यहां से थलाइवाज ने अंकों के अंतर को कम करना शुरू किया। मैच खत्म होने में दो मिनट का खेल बाकी था तभी अजय ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 28-34 कर लिया। अजय ने अगले ही पल रेड से तीन अंक लेकर स्कोर 31-34 कर अपनी टीम की जीत की उम्मीद जगा दी।

यहां से थलाइवाज के डिफेंस ने भी गुजरात के खिलाड़ियों की रेड को असफल किया और अंक बटोरे। गुजरात के स्टार रेडर सचिन को थलाइवाज के मजबूत डिफेंस ने बाहर कर एक अंक के अंतर पर स्कोर ला दिया।

फिर अजय ने मैच की आखिरी रेड में अपना कमाल दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: दिल्ली की लगातार तीसरी हार, हरियाणा ने दी मात

First Published: Wednesday, September 27, 2017 02:11 AM

RELATED TAG: Pro Kabaddi League 2017, Tamil Thalaivas, Gujarat Fortunegiants, Tamil Win,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो