logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 16 प्वाइंट्स से दी मात

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में पटना पाइरेट्स ने अपने घरेलू चरण का आगाज जीत के साथ किया।

Updated on: 16 Sep 2017, 03:19 AM

रांची:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में पटना पाइरेट्स ने अपने घरेलू चरण का आगाज जीत के साथ किया। उसने शुक्रवार को अपने दूसरे घर में खेले गए अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को 16 अंकों के अंतर से मात दी। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में पटना ने टाइटंस को 46-30 से हराया।

यह मैच भारतीय कबड्डी टीम के दो सुपर स्टार रेडरों पटना पाइरेट्स के कप्तान प्रदीप नरवाल और टाइटंस के राहुल चौधरी के बीच था जहां प्रदीप बाजी मार ले गए। प्रदीप ने 24 रेड मारी जिसमें से वह 14 में सफल रहे। वहीं राहुल ने 16 रेड में से सात अंक जुटाए।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच 27-27 से मैच टाई

पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में टाइंटस की टीम पीछे थी। पांचवें मिनट तक ही पटना ने 11-4 की बढ़त ले ली थी और टाइंटस की मुसीबतों को बढ़ा दिया था। लेकिन यहां से टाइटंस ने अपने आपको संभालते हुए वापसी की और एक-एक अंक लेते हुए 13-13 से बराबरी कर ली।

हालांकि पटना ने पहले हाफ में इसके बाद मेहमान टीम को बराबरी का मौका नहीं दिया और पीछे धकेलती चली गई। पहले हाफ की समाप्ति तक पटना के पास 23-16 की बढ़त थी।

दूसरे हाफ में भी पटना की टीम हावी रही। टाइटंस के लिए खासतौर पर प्रदीप ने निपटना मुश्किल रहा। टाइटंस की टीम दूसरे हाफ में सिर्फ 14 अंक ही ले पाई जबकि पटना ने 23 अंक लिए।

और पढ़ेंः लिएंडर पेस नहीं लेंगे संन्यास, कहा-2018 में पोडियम पर पहुंचूंगा