प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच 27-27 से मैच टाई

By   |  Updated On : September 15, 2017 03:28 AM
हरियाणा स्टीलर्स Vs जयपुर पिंक पैथर्स

हरियाणा स्टीलर्स Vs जयपुर पिंक पैथर्स

सोनीपत:  

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में हरियाणा स्टीलर्स ने अपने घरेलू चरण का अंत टाई मैच के साथ किया है। मैच के अधीकतर समय आगे रहने वाली हरियाणा को अंत में लापरवाह खेल के कारण जीत से हाथ धोना पड़ा।

मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में गुरुवार को हरियाणा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मैच 27-27 से टाई रहा। हरियाणा ने अपने घरेलू चरण में खेले छह मैचों में दो में जीत हासिल की और दो में उसे हार मिली जबकि दो मैच टाई रहे।

पहले हाफ की शुरुआत में दोनों टीमें लगभग बराबरी का खेल खेल रही थीं और अंकों के लेने में दूसरी टीम से पीछे नहीं थी। छठे मिनट तक स्कोर 5-4 से हरियाणा के पक्ष में था। यहां से मेजबान टीम ने विपक्षी पर दबाव बनाया और लगातार तीन अंक लेकर स्कोर 8-4 कर लिया।

और पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन पहले तीन वनडे मैच से बाहर

नितिन रावल ने सफल रेड मारते हुए जयपुर के खाते में दो अंक डाले, लेकिन हरियाणा ने जयुपर को वापसी करने से रोक दिया और फिर 14-7 से आगे हो गई। पहले हाफ की समाप्ति तक जयुपर अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई और 9-17 के स्कोर के साथ पहले हाफ में गई।

दूसरे हाफ में भी जयुपर लगातार पिछड़ती रही। हरियाणा ने अपने खाते में अंक डालना जारी रखा और 27वें मिनट में 21-13 से आगे हो गई। यहां से जयुपर ने वापसी की कोशिश की।

सुरजीत सिंह की रेड को असफल करते हुए मेहमान टीम ने दो अंक लिए। जयपुर यहीं नहीं रुकी, लगातार अंक लेने में सफल रही। स्कोर 24-19 हरियाणा के पक्ष में था तभी 35वें मिनट में नितिन रावल ने सुपर रेड से तीन अंक लेकर जयुपर का स्कोर 19 से 22 तक पहुंचा दिया।

जयपुर ने अगले ही मिनट सुरजीत की रेड को असफल करते हुए स्कोर 25-25 से बराबर कर लिया। हालांकि जसवीर को मैट से बाहर भेजते हुए मेजबान टीम ने एक बार फिर बढ़त बना ली थी। जयपुर ने दीपक कुमार दहिया की रेड को असफल किया और फिर नितिन की सफल रेड से 27-26 की बढ़त ले ली।

आखिरी 40 मिनट में सुरजीत ने हरियाणा की बराबरी कराई और मैच टाई पर खत्म हुआ।

और पढ़ेंः FIFA रैंकिंग: भारतीय फुटबॉल टीम 10 स्थान नीचे खिसककर 107वें स्थान पर पहुंची, जर्मनी टॉप पर

RELATED TAG: Pro Kabaddi League 2017, Haryana Steelers, Jaipur Pink Panthers,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो