logo-image

प्रो कबड्डी लीग : यू मुम्बा से हारे बेंगलुरू बुल्स

काशीलिंग अदाके के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को बेंगलुरू बुल्स 12 अंकों के अंतर से हरा दिया।

Updated on: 28 Sep 2017, 10:37 PM

highlights

  • यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को बेंगलुरू बुल्स 12 अंकों के अंतर से हरा दिया
  • मुम्बा ने बेंगलुरू को 30-42 से मात दी

नई दिल्ली:

काशीलिंग अदाके के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर यू-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को बेंगलुरू बुल्स 12 अंकों के अंतर से हरा दिया। त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में मुम्बा ने बेंगलुरू को 30-42 से मात दी।

बेंगलुरू की टीम एक बार फिर कप्तान रोहित कुमार पर निर्भर हो कर खेल रही थी। उनके अलावा उसका और कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। रोहित ने 12 अंक लिए।

मुम्बा ने बेंगलुरू पर शुरू से ही दबाव बनाए रखा। बेंगलुरू ने सातवें मिनट तक ही उस पर 7-4 से बढ़त ले ली थी। इस बढ़त को बेंगलुरू कम नहीं कर पाई और पहले हाफ के अंत तक मुम्बा ने 23-13 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में बेंगलुरू अपने खेल में सुधार नहीं कर पाई और लगातार अंक गंवाती रही। मुम्बा ने इस हाफ में भी बेंगुलरू को बैकफुट पर ही रखा। हालांकि बेंगलुरू ने इस हाफ में 17 अंक लिए, लेकिन वह मुम्बा को रोकने में असफल साबित रही।

अंत में मुम्बा ने आसानी से जीत हासिल की। मुम्बा के लिए काशिलिंग ने 17 अंक लिए जबकि सुरिंदर सिंह ने छह और कप्तान अनूप कुमार ने पांच अंक लिए।