हसीन जहां ने पहली शादी की बात छिपाई, बेटियों को बताया बहन की बेटी: मोहम्मद शमी

  |   Updated On : March 15, 2018 10:35 AM
मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ (फाइल)

मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ (फाइल)

New Delhi:  

भारतीय तेंज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पहले से शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। शमी ने यह खुलासा एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है।

शमी ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उनकी पत्नी ने उनसे झूठ बोला था। पत्नी हसीन जहां ने उनके बच्चे होने की बात भी शमी से छिपाई थी और उन्हें अपना कजिन बताया था।

वहीं बीसीसीआई से अनुबंध नहीं होने पर शमी ने कहा कि बोर्ड ने इस मामले में फैसला लेने में बहुत जल्दबाजी की है। जबकि वह पहले से ही कहते आ रहे हैं कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच बारीकी से होनी चाहिए।

और पढ़ें: एंडरसन को पछाड़कर टॉप टेस्ट गेंदबाज बने कागिसो रबादा, आर अश्विन चौथे स्थान पर

हसीन जहां की पूर्व शादी होने पर पूछे गए सवाल पर शमी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी बिलकुल भी नहीं थी। शमी ने कहा कि उन्होंने यह बात उनके छिपाई थी, यहां तक कि उन्हें हसीन जहां की दो बेटियां होने की भी जानकारी नहीं थी।

शमी ने कहा कि शादी के बाद उन्होंने धीरे-धीरे इस बात की जानकारी देने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि शुरुआत में हसीन ने अपनी दोनों बेटियों को अपनी बहन की बेटी बताया था जिनकी मौत हो गई है।

और पढ़ें: IPL 2018- किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी लांच हुई

RELATED TAG: Indian Cricketer, Mohammed Shami, Hasin Jahan, First Marriage, Hasin Jahan First Marriage, Marriage, Hindi News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो