भारत के अमृतपाल सिंह सिडनी किंग्स के लिए खेलेंगे बास्केटबॉल

  |  Updated On : June 19, 2017 09:25 PM
अमृतपाल सिंह

अमृतपाल सिंह

नई दिल्ली:  

ड़ी अमृतपाल सिंह आस्ट्रेलिया नेशनलस बास्केटबॉल लीग (एनबीएल) की फ्रैंचाइजी सिडनी किंग्स के लिए खेलेंगे। सोमवार को की गई इस घोषणा में यह भी बताया गया कि सिडनी किंग्स चीन में होने वाले एटलास चैलेंज टूर्नामेंट में खेलेगी।

चीन में 16 जुलाई से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में विभिन्न देशों की आठ टीमें खेलेंगीं। इसका समापन 25 जुलाई को होगा। भारत के छह फुट 10 इंच लंबे बास्केटबॉल खिलाड़ी अमृतपाल के लिए यह सबसे बड़ा अवसर है। उन्होंने इस साल आस्ट्रेलिया में एनबीएल ड्राफ्ट कंबाइन में कई टीमों को प्रभावित किया।

और पढ़ें: चैंपियंस टॉफी 2017: फाइनल मैच के बाद बदल गई भारत-पाकिस्तान की रैंकिग

सिडनी किंग्स में शामिल होने के बारे में अमृतपाल ने कहा, 'मैं इस अवसर को पाकर बेहद खुश हूं और पूरी तरह से इस टूर्नामेंट की तैयारी में जुटा हुआ हूं। इसमें अच्छे प्रदर्शन के लिए मैं हर प्रयास करूंगा।'

अमृतपाल के प्रबंधक विष्णु रावी शंकर ने कहा कि एनबीएल ड्राफ्ट कंबाइन के पूरे होने के बाद सिडनी किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया और इस माह की शुरुआत में अभ्यास शिविर के लिए भी आमंत्रित किया।

और पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत को हरा अब पाकिस्तान टीम जाएगी उमराह पर, क़मर जावेद बाजवा ने दिया तोहफा

RELATED TAG: Amritpal Singh, Amritpal Singh, Sydney Kings,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो