logo-image

अभिनेत्री गुल पनाग बनी फॉर्मूला ई-कार रेसिंग में भाग लेने वाली पहली भारतीय महिला

'डोर' फिल्म की अभिनेत्री गुल पनाग अब फॉर्मूला ई- कार रेसिंग में कदम रखने जा रही है। अभिनेत्री गुल पनाग बार्सिलोना, स्पेन में फॉर्मूला ई-कार रेसिंग में भाग लेने वाली पहली भारतीय महिला हैं।

Updated on: 29 Apr 2017, 12:34 PM

नई दिल्ली:

'डोर' फिल्म की अभिनेत्री गुल पनाग अब फॉर्मूला ई-कार रेसिंग में कदम रखने जा रही है। अभिनेत्री गुल पनाग बार्सिलोना, स्पेन में फॉर्मूला ई-कार रेसिंग में भाग लेने वाली पहली भारतीय महिला हैं।

गुल पनाग ने कहा कि मैने एम 4 इलेक्ट्रो महिंद्रा रेसिंग फार्मूला ई कार को चलाया था, जो कि बहुत रोमांचित करने वाली थी। गुल पनाग को सिम्युलेटर के माध्यम से फेलिक्स रोसेनक्विस्ट के मार्गदर्शन के साथ रखा गया था।

और पढ़ें: करण जौहर के लिए राजामौली के साथ जुड़ना सम्मान की बात

रेसिंग कार में कदम रखने से पहले गुल ने एक उचित प्रशिक्षण लिया था। क्योंकि रेसिंग कार चलाने के लिए बहुत बड़ा अनुभव होना चाहिए और फिटनेस भी होना जरुरी है।

गुल ने अपने एक बयान में कहा कि 'मैं हमेशा के लिए एक मोटरस्पोर्ट के लिए उत्सुक रही हूं ... मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बिजली की दौड़ होनी है ... इसलिए मैंने महिंद्रा रेसिंग में भाग लिया।'

और पढ़ें: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर दिया ये जवाब

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि 'यह मेरे लिए घर पर रहने जैसा है। पिछले कुछ सालों में मैंने बहुत कुछ देखा है और मुझे अधिक अनुभव प्राप्त हुए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब तब होता है जब मैं यहां आ सकती हूं।

फिल्म के बारे में बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार 2015 में अभिनेता नाना पाटेकर के साथ 'अब तक छप्पन 2' में देखा गया था। 'अब तक छप्पन' 2004 में रिलीज हुई थी

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें