logo-image

स्नैपडील के 'किचन फिएस्टा' में किचनवेयर और अपलाएंसेज की सेल

ऑनलाईन स्टोर स्नैपडील ने किचन में काम आनेवाले उत्पादों का सेल लगाया है। 1 लाख से ज्यादा उत्पादों के साथ 'किचन फिएस्टा' सेल 12 जनवरी से 24 जनवरी तक जारी रहेगा।

Updated on: 17 Jan 2017, 05:47 PM

नई दिल्ली:

ऑनलाईन स्टोर स्नैपडील ने किचन में काम आनेवाले उत्पादों का सेल लगाया है। 1 लाख से ज्यादा उत्पादों के साथ 'किचन फिएस्टा' सेल 12 जनवरी से 24 जनवरी तक जारी रहेगा। यहां पर आप स्नैपडील के किचनवेयर एवं अप्लायंसेस खरीद सकते हैं।

इस सेल में ग्राहक बहुउपयोगी किचनवेयर तथा किचन अप्लायंसेस पर 70 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके इलावा एचडीएफसी, ऐक्सिस बैंक एवं अमेरिकन एक्सप्रेस कार्डधारक सप्ताह के विभिन्न दिनों में अपने पसंदीदा सामान पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त एवं तत्काल छूट भी पा सकते हैं।

शॉपिंग के अनुभव को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए यहां पर प्रेस्टीज, वंडरशेफ, कोरेल, पिजन, मिल्टन, प्योरइट, केंट, बजाज जैसे ब्रांड शानदार कीमतों में उपलब्ध हैं। किचन टूल्स से इलेक्ट्रिक कैटेल्स, वाटर प्योरिफायर्स से इंडक्शन कुकटॉप्स और एयरफ्रायर्स तक यह किचन फेस्टिवल आपको अपने किचन के लिए सर्वश्रेष्ठ सामान प्रदान करेगा।

और पढ़ें: एमेजॉन 'ग्रेट इंडिया सेल' 20 जनवरी से शुरू, 90 फीसदी तक मिलेगी छूट

विशेष ऑफरों के इलावा, स्नैपडील देश भर में 3000 रुपये से 25000 रुपये मूल्य के बीच के वाटर प्यूरिफायर्स पर 1 साल से 2 साल तक की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी प्रदान कर रहा है।

स्नैपडील पर उपाध्यक्ष (मार्केट डेवलपमेंट) विशाल चड्ढा ने कहा, 'हमारा मानना है कि किचन घर का मुख्य आधार होता है। अच्छे कुकिंग स्पेस का महत्व देखते हुए हम अपने ग्राहकों को किचन फिएस्टा में इस तरह से शामिल करना चाहते हैं कि वो लम्बे समय से रुके हुए मेक-ओवर की इच्छा पूरी कर सकें। इसी के साथ 'सुपर ऑफर्स ऑफ द डे' की श्रेणी भी है, जो व्यक्ति को अपने सपनों का किचन तैयार करने में मदद करेगी।'

'सुपर ऑफर्स ऑफ द डे' हर दिन बदलेंगे और आपके किचन को ज्यादा उपयोगी बनाते हुए आपका शॉपिंग का अनुभव अच्छा बनाएंगे।